भट्ट परिवार ने बेहतरीन अंदाज में मनाया मेड का जन्मदिन
भट्ट परिवार ने बेहतरीन अंदाज में मनाया मेड का जन्मदिन
Share:

हाल ही में बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जी दरअसल उन्होंने और उनके परिवार ने घर की मेड के बर्थडे को यादगार बना दिया. हाल ही में भट्ट परिवार की मेड रशीदा ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलेब्रेशन के दो वीडियो शेयर किए हैं जो आप देख सकते हैं. इसमें एक वीडियो में आलिया उनके लिए केक काटती हुईं नजर आ रही हैं, जबकि दूसरे वीडियो में महेश भट्ट और उनकी पत्नी सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashida Shaikh (@rashidamd132) on

आप देख सकते हैं भट्ट परिवार की मेड रशीदा ने अपने बर्थडे को बड़े ही यादगार पलों के साथ मनाया. वहीँ उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्पेशल बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो साझा किया है. जी दरअसल इसमें एक वीडियो में आलिया भट्ट और उनकी बहन नजर आ रही हैं और इसमें रशीदा के साथ आलिया केक काटती हुईं दिखाई दे रही हैं. वहीँ इस दौरान आसपास मौजूद अन्य लोग भी हैप्पी बर्थडे का गाना गा रहे हैं. आप देख सकते हैं आलिया केक काटने के बाद केक नहीं खा पातीं. जी दरअसल इस वीडियो में इसका कारण बताते हुए आलिया कहती हैं कि, "मैं केक नहीं खा सकती, अभी शुरू हुआ है डाइट."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashida Shaikh (@rashidamd132) on

वैसे एक अन्य वीडियो में रशीदा को महेश भट्ट और उनकी पत्नी सोनी राजदान के साथ देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं पति-पत्नी दोनों मिलकर अपनी मेड का बर्थडे मना रहे हैं और दोनों झूम झूमकर उसके लिए बर्थडे का गीत गा रहे हैं. वहीँ इस दौरान रशीदा महेश भट्ट को केक काटकर खिलाती हैं और उसके बाद सोनी राजदान रशीदा को केक खिलाते हुए नजर आती हैं. आलिया के काम के बारे में बात की जाए तो उनकी कई फ़िल्में हैं जो इस समय सुर्ख़ियों में हैं. कुछ के शूट पूरे हुए हैं तो कुछ के शूट अभी बाकी है.

रीस्टोर हुआ पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट, दोबारा विवादित ट्वीट कर फंसी

यू-ट्यूब चैनल लॉन्च करने जा रहे हैं विद्युत जामवाल

14वीं मंजिल से गिरीं बॉलीवुड सेलेब्स की मैनेजर रह चुकीं दिशा सलियन, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -