14वीं मंजिल से गिरीं बॉलीवुड सेलेब्स की मैनेजर रह चुकीं दिशा सलियन, हुई मौत
14वीं मंजिल से गिरीं बॉलीवुड सेलेब्स की मैनेजर रह चुकीं दिशा सलियन, हुई मौत
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन की बीते सोमवार रात को मौत हो गई. ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक दिशा की मौत बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरने के कारण हुई. वहीं सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहन के साथ रहती थीं. इस घटना के बाद उन्हें तुरंत बोरिवली के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

खबर मिली है कि पुलिस ने दिशा के पैरेंट्स के बयान रिकॉर्ड कर लिए हैं, जबकि उनके ब्वॉयफ्रेंड का बयान दर्ज होना बाकी है. वहीं मुंबई पुलिस दिशा की मौत के कारणों की जांच कर रही है. वैसे अब तक पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पीपिंग मून के द्वारा आई एक खबर के अनुसार दिशा ने घटना से पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहन राय और कुछ कॉमन फ्रैंड्स के साथ डिनर किया था और उसी के बाद यह हादसा हो गया. इस मामले में दिशा बंटी सजदेह की मैनेजमेंट कंपनी कॉर्नर स्टोन के लिए काम कर रही थीं. वैसे अब उनकी मौत के बाद कई बॉलीवुड और टीवी के सितारे सदमे में है. हाल ही में वरुण शर्मा को जब दिशा की मौत की खबर मिली तो उन्हें बेहद दुख हुआ.

वहीं वरुण ने इंस्टाग्राम पर दिशा के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा ''वह एक बहुत अच्छी दोस्त और इंसान थी. वरुण ने अपनी पोस्ट के आखिर में एक लाइन लिखी है- मैं अभी भी यकीन नहीं कर सकता दिशा तुम चली गई हो. बहुत जल्दी चली गई हो.'' इसी के साथ भारती सिंह ने भी पोस्ट किया और लिखा, 'मेरे पास शब्द नहीं है. रेस्ट इन पीस दिशा.''

जन्मदिन पर सोनम कपूर ने माँगा अनुराग कश्यप से काम, हो गईं ट्रोल

अमिताभ ने सेलेब्स को दिया बेहतरीन टंग ट्विस्टर चैलेंज

कश्मीरी पंडित की हत्या से गुस्से में लाल हुए अनुपम खेर, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -