यू-ट्यूब चैनल लॉन्च करने जा रहे हैं विद्युत जामवाल
यू-ट्यूब चैनल लॉन्च करने जा रहे हैं विद्युत जामवाल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विद्युत जामवाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए जल्द ही अपने यू-ट्यूब चैनल को लॉन्च करने की जानकारी दी. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वे अपने डॉग सेल्वाडोर डाली से बात करते नजर आ रहे हैं. वैसे फैन्स को विद्युत का अपने यू-ट्यूब चैनल के बारे में बताने का यह अंदाज बेहद पसंद आया. आप सभी को बता दें कि विद्युत अभी तक अपने फैन्स और फॉलोअर्स को इंस्टाग्राम के जरिए ही स्टंट करने का चैलेंज देते रहे हैं. वैसे वीडियो में वे अपने डॉगी डाली से कह रहे हैं- ''डाली पानी पर चलना पसंद करोगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on

 

तब डाली के बबल थॉट में लिखा हुआ आता है - अब और कोई डरावना स्टंट नहीं. इसके बाद विद्युत कहते हैं - पानी पर किस तरह चल पाओगे इसके लिए मेरा यू-ट्यूब चैनल जरूर देखना. वीडियो के आखिर में यही मैसेज फ्लैश होता है कि विद्युत जामवाल का यू-ट्यूब चैनल जल्द आ रहा है.'' वहीं आपको याद हो तो पिछले दिनों विद्युत जामवाल ने इंडिया की फाइनेंशियल फिटनेस को मजबूत बनाने के लिए एक प्लेटफॉर्म गुडविल फॉर गुड लॉन्च किया है. जी हाँ और इसी के जरिए वे नए एंटरप्रेन्योर्स को प्रमोट करेंगे. वहीं आपको याद हो तो इसके लिए भी विद्युत ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

उस वीडियो में वे कह रहे थे - ''मेरे पास कई ऐसे आइडिया आए, जिनमें बदलाव लाने की ताकत थी. लेकिन, ऐसे आइडिया वालों के पास इसे दिखाने का कोई मंच नहीं था. गुडविल फॉर गुड के जरिए मैं ऐसे तेज दिमाग वालों और उनके अपरंपरागत तरीकों को प्रमोट करूंगा.'' वैसे विद्युत अब तक कई बेहतरीन फ़िल्में दे चुके हैं जो बेहतरीन रहीं हैं.

14वीं मंजिल से गिरीं बॉलीवुड सेलेब्स की मैनेजर रह चुकीं दिशा सलियन, हुई मौत

लॉकडाउन खुलते ही सिर पर बाल्टी उठाए दारू लेने निकल पड़ा यह मशहूर एक्टर

जन्मदिन पर सोनम कपूर ने माँगा अनुराग कश्यप से काम, हो गईं ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -