पत्नी संग काफी रोमांटिक हुए संजय दत्त, मान्यता ने शेयर की इंटीमेट फोटो
पत्नी संग काफी रोमांटिक हुए संजय दत्त, मान्यता ने शेयर की इंटीमेट फोटो
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार संजय दत्त अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए रहते है आपको बता दें वे अपनी पत्नी मान्यता दत्त (maanyata dutt) के साथ एक अलग ही बॉन्ड शेयर करते हैं और हाल ही में ऐसा नजारा फिर से देखने को मिला है. बता दें हाल ही में मान्यता द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की गई है और यह तस्वीर उन्होंने अपने पति संजय दत्त के साथ साझा की है. जबकि इस तस्वीर में संजय और मान्यता का स्पैशल बॉन्ड साफ़ देखा जा सकता है. 

मान्यता ने तस्वीर को दिया यह कैप्शन...

इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए मान्यता द्वारा लिखा गया कि-एक ऐसे व्यक्ति के प्यार में पड़ जाइए, जो आपके पागलपन का आनंद लेता है...और कोई ऐसा व्यक्ति नहीं जो कि आपको सामान्य होने के लिए मजबूर करता है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल बी हो रही है और फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं. 

 संजय दत्त की आगामी फिल्म ...

जैसा कि हम जानते हैं कि अभिनेता संजय दत्त (Sanjay dutt) आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh govarikar) की फिल्म 'पानीपत' (Panipat) में जल्द ही नजर आएंगे. वहीं इन दिनों वे जयपुर में फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी नजर आ रहे हैं. जबकि कुछ दिन पहले उनसे जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने आई थी कि संजय दत्त ने शूटिंग लोकेशन को ही अपना जिम भी बना लिया है. वहीं इससे पहले संजय 19 सितंबर को रिलीज होने को तैयार फिल्म प्रस्थानम में भी देखने को मिलेंगे. 

 

 

एक साथ काम करेंगे ईशान-तब्बू, इस फिल्म में बनेगी बात

संगीत की दुनिया में भी नाम कमा रही आलिया, शेयर किया इस सॉन्ग का टीजर

छिछोरे : ट्रेलर के बाद आया नया पोस्टर, इस अंदाज में खड़े नजर आए कलाकार

जाने भी दो यारों ने पूरे किए 36 साल, इन मुश्किलों में बनी थी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -