छिछोरे : ट्रेलर के बाद आया नया पोस्टर, इस अंदाज में खड़े नजर आए कलाकार
छिछोरे : ट्रेलर के बाद आया नया पोस्टर, इस अंदाज में खड़े नजर आए कलाकार
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अदाकारा श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'छिछोरे' को लेकर काफी व्यस्त हैं. बता दें कि हाल ही में फ्रेंडशिप डे के मौके पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. वहीं फिल्म का ट्रेलर अब तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और इस ट्रेलर को देखकर आपको अपने दोस्ती के दिन भी जरूर याद आई होंगे. जबकि फिल्म की स्टारकास्ट भी हंसा-हंसा कर लोटपोट करने के लिए काफी नजर आ रही है. 

इस बॉलीवुड फिल्म को 'दंगल' के डायरेक्टर नितेश तिवारी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और यह फिल्म इसी साल 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. जबकि अब इस बीच फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. इसे सोमवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गयाहै. बता दें फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा कॉमेडियन एक्टर वरुण शर्मा, नवीन शेट्‌टी, सहर्ष कुमार, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें, फिल्म को इंजीनियरिंग कॉलेज में शूट किया है. इस फिल्म में सुशांत, श्रद्धा और प्रतीक इन तीन स्टूडेंट्स के किरदार को निभाते हुए नजर आ रहे है. जहां सुशांत लीड रोल में देखने को मिलेंगे. जबकि प्रतीक बब्बर उनके दोस्त के किरदार में नजर आने वाले है और यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित फिल्म होगी. 

सोशल मीडिया पर भावुक हुईं जान्हवी कपूर, किया ऐसा पोस्ट

कश्मीर के साथ स्वरा ने किया खिलवाड़, यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी खोटी

अमिताभ-ऋषि समेत इन कलाकारों ने दी ईद की शुभकामनाएं

कुली नंबर 1 : सारा को बाहों में जकड़े नजर आए वरुण, एक और पोस्टर आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -