एक साथ काम करेंगे ईशान-तब्बू, इस फिल्म में बनेगी बात
एक साथ काम करेंगे ईशान-तब्बू, इस फिल्म में बनेगी बात
Share:

पिछले दिनों कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की मिडनाइट्स चिल्ड्रन के लिए ईशान द्वारा मीरा नायर की एक फिल्म को ना कह दिया गया था. लेखक विक्रम सेठ की किताब 'अ सूटेबल बॉय’ पर मीरा फिल्म बना रही हैं और साथ ही अब खबर आई है कि इस फिल्म में तब्बू और अदाकारा तान्या मनिकतला के साथ ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आने के लिए तैयार है. 

प्राप्त जानकारी की माने तो इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू हो सकती है. इरानी फिल्ममेकर माजिद मजिदी की भारतीय पृष्ठभूमि पर बेस्ड फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से डेब्यू करने वाले ईशान खट्टर द्वारा फिल्म धड़क से बॉलिवुड में अपनी एक ख़ास पहचान बनाई गई थी. 

बता दें कि शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी फिल्म में ईशान के साथ जाह्नवी कपूर भी नजर आई थीं और फैन्स ईशान की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. जबकि ईशान ने इस फिल्म पर कहा है कि, 'मुझे आशा है कि मैं मीरा के विजन पर खरा उतर पाऊंगा और ग्लोब्ल ऑडियन्स के सामने मान कपूर के उस कैरक्टर को ला सकूं जिसे वह देखना चाहेंगे.’ ईशान के साथ काम कर रहीं दिग्गज ऐक्ट्रेस तब्बू ने कहा है कि, ‘द नेमसेक में मैं पहले भी मीरा के साथ काम कर चुकी हूं. मैं एक और रचनात्मक चुनौती भरे अनुभव का वेट कर रही हूं.'

सोशल मीडिया पर भावुक हुईं जान्हवी कपूर, किया ऐसा पोस्ट

कश्मीर के साथ स्वरा ने किया खिलवाड़, यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी खोटी

अमिताभ-ऋषि समेत इन कलाकारों ने दी ईद की शुभकामनाएं

कुली नंबर 1 : सारा को बाहों में जकड़े नजर आए वरुण, एक और पोस्टर आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -