भोजपुरी सिनेमा के इस कर्मठ फ़िल्म प्रचारक को मिला बेस्ट पीआरओ अवार्ड
भोजपुरी सिनेमा के इस कर्मठ फ़िल्म प्रचारक को मिला बेस्ट पीआरओ अवार्ड
Share:

भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड 2019 में संजय भूषण पटियाला को बेस्ट पीआरओ का अवार्ड मिला. जिसे लेकर वह बहुत खुश दिखाई दिए. कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में संपन्‍न इस अवार्ड शो में संजय को बेस्ट पीआरओ चुना गया. संजय को यह अवार्ड भोजुपरी सिनेमा में विशिष्‍ट योगदान और उनकी कर्मठता के लिए दिया गया है.भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड 2019 की बेस्ट फ़िल्म ‘संघर्ष’ के पीआरओ संजय भूषण ही थे. इसके अलावा इस बार भोजपुरी की फ़िल्म फेयर मानी जानी वाली इस अवार्ड शो अवार्ड लेने वाली अधिकतम फिल्मों के पीआरओ संजय भूषण ही थे. संजय भूषण पटियाला आज के दौर में सबसे सफल पीआरओ हैं. तभी तो उन्‍होंने इस साल के बड़ी – बड़ी हिट फिल्‍मों का प्रचार – प्रसार किया. उनके इस सहयोग से फिल्म को भी बहुत फायदा मिलता है.

सुपरस्टार राकेश मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- अपने घर में भोजपुरी सिनेमा हो रही नजरअंदाज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पत्रकारिता के बाद जनसंपर्क की दुनिया में कदम रखने वाले संजय भूषण ने बेस्ट पीआरओ का अवार्ड मिलने के बाद खुशी जाहिर की और कहा कि यह मेरे लिए सबसे खुशी का पल है कि भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड ने मेरे काम को एप्रीसिएट किया है. मैं इस अवार्ड के आयोजक विकास सिंह वीरप्पन, वेद तिवारी और अरुण ओझा का भी आभार व्‍यक्‍त करना चाहता हूं.

पवन सिंह और आम्रपाली का ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर हुआ वायरल

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में संजय भूषण पटियाला सक्रिय रूप से काम कर ही रहे हैं. साथ ही वे हिंदी, गुजराती, मराठी,पंजाबी ,बंगाली समेत कई अन्‍य भाषाओं की फिल्‍मों में प्रचारक की भूमिका सफलतापूर्वक निभा रहे हैं. अब तक वे 7500 से भी अधिक फिल्‍मों के प्रचारक रह चुके हैं और उनके पास अभी रवि किशन, खेसारीलाल यादव, पवन सिंह, रानी चटर्जी, प्रदीप पांडेय चिंटू, कल्‍लू जैसे सुपरस्‍टार की फिल्‍में हैं. संजय फिल्‍मों के अलावा सेलिब्रिटी पीआर भी करते हैं. मेगा स्‍टार रवि किशन, मनोज तिवारी,पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, प्रदीप पांडेय चिंटू, यश कुमार, अरविंद अकेला कल्‍लू, रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी, गुंजन पंत, प्रियंका पंडित, विनोद यादव ,सुदीप पांडेय ,अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, जैसे कलाकारों के लिए भी वे पब्लिसिटी कर चुके हैं. इसलिए आज वे मुंबई में एक सफल प्रचारक के तौर अपनी पहचान बना चुके है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लगा तगड़ा झटका, वेणु माधव का हुआ निधन, फैंस हुए बेहाल

खेसारी लाल यादव के ये है नवरात्री स्पेशल गाने, दर्शको में भर रहे भक्तिभावसपना चौधरी

ने WWE रिंग मे ढहाया कहर, धमाकेदार ठुमकों को देखकर फैंस हुए पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -