साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लगा तगड़ा झटका, वेणु माधव का हुआ निधन, फैंस हुए बेहाल
साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लगा तगड़ा झटका, वेणु माधव का हुआ निधन, फैंस हुए बेहाल
Share:

अपनी जबदस्त अभिनय से हर भारतीय के दिल मे खास स्थान रखने वाले साउथ फिल्‍मों के सुपरस्‍टार कॉमेडियन/एक्‍टर वेणु माधव का अचानक तबियत खराब होने के चलते निधन हो गया है. बता दे कि परिवार के लोगों ने इस बात की पुष्टि की है. वेणु माधव ने 150 से ज्‍यादा तेलुगू और तमिल फिल्‍मों में अभिनय किया है. वह अभी सिर्फ 39 वर्ष के थे. वेणु माधव के करीबी दोस्‍त वामसी काका ने ट्वीट करते हुए बताया कि मशूहर अभिनेता वेणु माधव अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. वामसी ने अपने ट्वीट में लिखा कि वेणु के परिवार के लोगों ने सूचित किया है वेणु अब इस दुनिया में नहीं हैं. डॉक्‍टरों के अनुसार वेणु ने बुधवार की दोपहर 12:20 बजे अंतिम सांस ली. वामसी काका ने वेणु को श्रद्धांजलि दी है. उनकी अचानक हुई इस मौत से फैंस पर दुख का पहाड़ टुट पड़ा है.

India vs South Africa: जाने आज क्या रहेगा मौसम का हाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिकंदराबाद के एक अस्‍पताल में पिछले दिनों वेणु को अचानक तबियत बिगड़ने के कारण भर्ती कराया गया था. रिपोट्स के मुताबिक उनका पिछले दो सप्‍ताह से इलाज चल रहा था. डॉक्‍टरों ने उनके लीवर और किडनी में गंभीर समस्‍या बताई थी. पिछले 22 सितंबर को डॉक्‍टरों ने वेणु माधव की हालत ठीक होने पर डिस्‍चार्ज कर दिया था. वेणु माधव की 24 सितंबर को अचानक तबियत बिगड़ने के बाद दोबारा अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी तबियत को देखते हुए चिकित्‍सकों ने उन्‍हें आईसीयू में लाइफ सपोर्ट पर रखा था. चिकित्‍सकों ने 25 सितंबर बुधवार दोपहर को बताया कि वेणु माधव का निधन हो गया है. वेणु के निधन की खबर से साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लिए किसी सदमे से कम नही है.

Sye Raa Trailer : दमदार भूमिका में दिखे चिरंजीवी, देखें धांसू ट्रेलर

हर तीसरी साउथ फिल्‍म वेणु माधव को एक्टिंग करते नजर आते थे. वेणु का जन्‍म आंध्र प्रदेश के नालागोंडा जिले में कोडड गांव में हुआ था. वेणु ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत 1997 में फिल्‍म संप्रदायम और मास्‍टर से की थी. इसके बाद वह लगातार कई फिल्‍मों में नजर आए. वेणु ने हंगामा, भूकैलास और प्रेमाभिशेकम में बतौर हीरो अभिनय किया. वेणु ने 150 से ज्‍यादा तेलुगू और तमिल भाषा की फिल्‍मों में अपनी शानदार अदाकारी का जलवा बिखेरा है. 

विराट कोहली के नाम पर दर्ज हुआ एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड

India vs South Africa: दक्षिण अफ्रीका ने भारत को दी करारी मात, सीरीज हुई बराबर

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा टी20 आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -