पवन सिंह और आम्रपाली का ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर हुआ वायरल
पवन सिंह और आम्रपाली का ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर हुआ वायरल
Share:

आज किसी पहचान का मोहताज पॉवरस्टार पवन सिंह का नाम नहीं हैं. क्योकि उन्होने अपने फैंस के लिए हाल ही बहुत सी सुपरहिट फिल्म की है. बता दे कि पवन ने अपनी आवाज और अभिनय से उस मुकाम को हासिल किया है, जिसे हर एक व्यक्ति हासिल करना चाहता है. भोजपुरी युवा दर्शकों के बीच पवन सिंह का नाम काफी मशहूर है. इसलिए पवन के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी बीच पवन सिंह की फिल्म 'शेर सिंह का एक नया गाना 'बाबू बाबू' रिलीज किया गया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. फैंस के बीच इस गाने को लेकर कमाल की ​दीवानगी देखने को मिल रही है.

'पवन सिंह' के इस गाने ने मचाया YouTube पर तहलका, फैंस ने की जमकर तारीफ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Zee Music Bhojpuri द्वारा यूट्यूब पर चंद घंटे पहले अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 173,990 बार देखा जा चुका है. बता दें, भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार निर्देशक शशांक राय की फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग बैंकॉक में किया गया है. फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और जोधपुर और बैंकॉक में किया गया है. फिल्म में कुल 8 गाने हैं. एस राय मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के बारे में जानकारों का कहना है कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर तहलका मचा देगी. इस फिल्‍म को बनाने में शशांक राय ने लंबा वक्‍त लिया है. ध्‍यान रहे कि शादी के बाद पवन सिंह की बेहद कम ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर आई हैं, लेकिन अब फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के जरिए वह बड़ा धमाका करने वाले है. इस फिल्म से उन्हे भी बहुत उम्मीदे है.

खेसारी लाल यादव की बेटी ने भी दिखाया अपने अ​भिनय का जलवा, जीता इस श्रेणी में अवार्ड

भोजपुरी सिनेमा मे आम्रपाली की जोड़ी निरहुआ के ​साथ फैंस बहुत पंसद करते है. लेकिन पवन और आम्रपाली की फुल लैंग्‍थ जोड़ी को लेकर भी बॉक्‍स ऑफिस पर चर्चाओं का बाजार गर्म है, क्‍योंकि इन दोनों का गाना ‘राते दिया बुता के’ ने जो रिकॉर्ड कायम किया था. उस आधार पर कहा जा रहा है कि फिल्‍म के लिए इन दोनों के केमिस्‍ट्री फिर से कोई नया रिकॉर्ड बनाएगी. बहरहाल देखना यह होगा कि फिल्‍म के लिए जो कयास लगाए जा रहे हैं और जो फिल्‍म के निर्माताओं की उम्‍मीद है, दर्शकों के सामने यह फिल्‍म उस उम्‍मीद और कयासों की कसौटी पर कितनी खड़ी उतर पाती है. ये तो फिल्म के सिनेमाघरों मे प्रदर्शित होने के बाद ही साफ हो पाएंगा.

मोनालिसा के इस फोटो ने फैंस के दिलो पर गिराई बिजलियां, मिले भर-भर के लाइक

बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा के इस हॉट वीडियो ने सोशल मीडिया पर बढ़ाया फैंस का पारा

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इस गाने में की कच-कच, बोल्ड अंदाज की वजह से वीडियों हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -