सपना चौधरी ने WWE रिंग मे ढहाया कहर, धमाकेदार ठुमकों को देखकर फैंस हुए पागल
सपना चौधरी ने WWE रिंग मे ढहाया कहर, धमाकेदार ठुमकों को देखकर फैंस हुए पागल
Share:

अपने डांस का जलवा बिखेरने वाली मशहूर डांसर सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं तो लोगों की धड़कनें बढ़ जाती हैं. हरियाणवी गानों से पहचान पाने वाली सपना चौधरी आज पूरे देश की में अपने हुनर का सिक्का मनवा चुकी हैं. सपना चौधरी वैसे तो हमेशा ही अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं लेकिन अब वह रैस्लिंग रिंग में नजर आ रही हैं. WWE के रिंग में अपनी अदाएं बिखेरती सपना चौधरी का यह वीडियो अब इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में एक बार फिर सपना चौधरी अपने देसी डांस स्टाइल से लोगों को दीवाना बना रही है. फैंस उनके इस वीडियों पर जमकर तारिफ कर रहे है. 

'पवन सिंह' के इस गाने ने मचाया YouTube पर तहलका, फैंस ने की जमकर तारीफ

इस वीडियों को गोर से देखने पर साफ तौर पर सपना इसमें हरे रंग के सूट में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. सपना यहां अपने ही हरियाणवी गीत पर डांस कर रही हैं. इस दौरान सपना चौधरी के डांस को देख बड़े-बड़े पहलवान भी चित हो गए होंगे. यह पहली बार नहीं जब सपना चौधरीने रिंग में डांस किया हो. इसके पहले भी सपना के कई ऐसा डांस वीडियोज सामने आ चुके हैं जब वह रैस्लिंग रिंग में अपने डांस का जलवा बिखेरती नजर आ रही है.

खेसारी लाल यादव की बेटी ने भी दिखाया अपने अ​भिनय का जलवा, जीता इस श्रेणी में अवार्ड

अब पूरे देश में सपना चौधरी के फैंस बढ़ते जा रहे है. उनका हर वीडियो तो वायरल होता ही है साथ ही उन्हें देश भर से परफॉर्मेंस के लिए न्यौते भी आते रहते हैं. सपना चौधरी इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टा ग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब लो​कप्रियता हासिल कर रहे है.

मोनालिसा के इस फोटो ने फैंस के दिलो पर गिराई बिजलियां, मिले भर-भर के लाइक

बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा के इस हॉट वीडियो ने सोशल मीडिया पर बढ़ाया फैंस का पारा

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इस गाने में की कच-कच, बोल्ड अंदाज की वजह से वीडियों हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -