खेसारी लाल यादव के ये है नवरात्री स्पेशल गाने, दर्शको में भर रहे भक्तिभाव
खेसारी लाल यादव के ये है नवरात्री स्पेशल गाने, दर्शको में भर रहे भक्तिभाव
Share:

पूरे भारत में नवरात्रि और दुर्गापूजा आने में कुछ दिन बाकी हैं लेकिन अभी से ही लोग देवी की भक्ति में डूब चुके हैं. बता दे कि बिहार में इस त्योहार का कुछ ज्यादा ही उत्साह रहता है. इसलिए हर साल इस त्योहार के शुरू होने से पहले ही कई भोजपुरी देवीगीत सामने आने लगते हैं. इस बार भी नवरात्रि उत्सव शुरू होने के पहले ही इंटरनेट पर खेसारीलाल यादव और पवन सिंह के देवी भजन जमकर धूम मचा रहे हैं. ये भजन लोगों को इतने पसंद आ रहे हैं कि लोग इन्हें यूट्यूब पर खूब देख रहे है.

'काली कल्कत्ता में पुजाली देवी' : वैसे तो खेसारी लाल यादव का हर गाना लोगों को पसंद आता है लेकिन उनका देवीगीत 'काली कल्कत्ता में पुजाली देवी' लोगों को बहुत पसंद कर रहे है.

'मां हर शहर में' : इसके अलावा खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह का देवी भजन 'मां हर शहर में' भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने में बिहारी लोक की धुन को बखूबी उपयोग किया गया है.

वही खेसारीलाल यादव के अलावा भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने भी देवी के भजनों को रिलीज किया है. उनके गाए भजन भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. उनका भजन 'चढ़ल नवरात्र बनी' और 'सईया जी घरे नाही आयो' लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि इस साल नवरात्री उत्सव आगामी रविवार यानी 29 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. दुर्गा मां की पूजा वाला यह उत्सव 7 अक्टूबर तक चलेगा. इसके बाद 8 अक्टूबर को दशहरा/विजयदशमी का त्योहार मनाया जाएगा.   

मोनालिसा के इस फोटो ने फैंस के दिलो पर गिराई बिजलियां, मिले भर-भर के लाइक

बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा के इस हॉट वीडियो ने सोशल मीडिया पर बढ़ाया फैंस का पारा

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इस गाने में की कच-कच, बोल्ड अंदाज की वजह से वीडियों हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -