बांगर के अनुसार से इस तरह से चुनी जाएगी वर्ल्ड कप के लिए टीम

Mar 05 2019 04:40 PM
बांगर के अनुसार से इस तरह से चुनी जाएगी वर्ल्ड कप के लिए टीम

नागपुर : अब से कुछ दिनों बाद इंग्लैंड में 30 मई को वनडे वर्ल्ड कप की शुरुआत होगी। इसके लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का चयन भी होना है। टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने एक बयान देकर साफ कर दिया है कि चयन के लिए अनुभव को ही तरजीह दी जाएगी। हम 40 से ज्यादा मैच खेल चुके खिलाड़ियों को ही टीम में जगह देंगे।

आईपीएल में लपके एक हाथ से कैच और पाइये लाखों रुपये के साथ शानदार कार

इन खिलाड़ियो को दी जाएगी प्राथमिकता 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नागपुर में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे मुकाबले से पहले बांगड़ ने कहा, 'टीम चयन के दौरान उन खिलाड़ियों को प्राथमिकता दी जाएगी, जिन्होंने लगातार पिछले 35 से 40 मैच खेले हों। हमने हर एक खिलाड़ी को उनकी भूमिका समझा दी है, इसलिए किसी भी सीनियर खिलाड़ी को दबाव में आने की जरूरत ही नहीं है।

कोहली के इस रिकॉर्ड के लिए खतरा बने न्यूजीलैंड के कप्तान विलियम्सन

शंकर की जमकर तारीफ 

जानकारी के मुताबिक बल्लेबाजी कोच ने विजय शंकर के लिए कहा, 'उनको यह समझना जरूरी है कि उनकी ताकत क्या है और वह यह अच्छी तरह से समझते भी हैं। वे किसी भी पोजिशन पर खेलने में सक्षम हैं। वे अगर भारतीय टीम के लिए अगर 5 ओवर भी करते हैं, तो टीम के लिए काफी मत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। अगर वे 15 में नहीं तो स्टैंडबाय में भी रह सकते हैं। केदार जाधव के लिए कोच बांगड़ ने कहा, 'पिछले मैचों में जाधव को जितनी भी बार मौका मिला है, उन्होंने हर बार अच्छा प्रदर्शन किया है। उनके बाहर होने का सवाल ही नहीं है।

आईपीएल में हस्तक्षेप करने पर आईसीसी का इंकार

एटीपी की ताजा रैंकिंग में फेडरर को तीन स्थान का मिला फायदा

भारत के लिए बेहद भाग्यशाली है नागपुर का यह वीसीए स्टेडियम, ऐसा है अब तक का रिकॉर्ड