आईपीएल में लपके एक हाथ से कैच और पाइये लाखों रुपये के साथ शानदार कार

मुंबई : अब से मात्र कुछ दिनों बाद शुरू होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल के 12वें सीजन के मैचों का टिकट खरीद चुके हैं तो ध्यान रखिए कि अगर आपने दर्शक दीर्घा में रहते हुए एक हाथ से छक्के पर कैच लपक लिया तो आपको एक लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा। बीसीसीआई ने आईपीएल के आगामी सीजन के दौरान हैरियर फैन कैच प्रतियोगिता के आगाज की घोषणा की। 

पहली बार एशियाई खेलों में भाग लेगी ओसियाना देशों की टीमें

ऐसी है पूरी प्रतियोगिता 

जानकारी के लिए बता दें इस प्रतियोगिता के तहत हर मैच में एक हाथ से कैच लेने के लिए एक लाख रुपये मिलेंगे और जो कैच सबसे अच्छा आंका जाएगा, उसे लपकने वाले दर्शक को टाटा के नवीनतम स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल हैरियर को अपने घर ले जाने का मौका मिलेगा। बीसीसीआई ने सोमवार को आईपीएल में उसके ऑफिशियल पार्टनर टाटा मोटर्स के टाटा हैरियर एसयूवी को आईपीएल-2019 का लीड ब्रांड घोषित किया। 

आज तीसरे वनडे में अफगानिस्तान से भिड़ेगी आयरलैंड

आपको भी मिल सकती है शानदार 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव ने कहा कि हैरियर को आईपीएल के दौरान हैरियर फैन कैच पुरस्कार में भी शामिल किया जा रहा है, जहां एक हाथ से सिक्स पर कैच लेने वाले फैन को एक लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा। साथ ही सबसे पसंदीदा हैरियर फैन कैच लेने वाले एक फैन को सीजन के अंत में लक्जरी एसयूवी हैरियर को घर ले जाने का मौका मिलेगा। तो अब यदि आप भी आईपीएल देखने जायें तो गेंद पर नजर रखिए क्योंकि बल्लेबाज द्वारा हिट की गई गेंद बाउंड्री को पार करते हुए आप तक आ सकती है और अगर अपने एक हाथ से कैच लपक लिया तो आपके बल्ले-बल्ले हो जाएंगे।

वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने तोड़ी इंग्लैंड की बल्लेबाजी की कमर, झटके पांच विकेट

'वर्ल्ड कप के बाद इमरान ताहिर भी कहेंगे क्रिकेट को अलविदा

आईसीसी की महिला रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंची झुलन गोस्वामी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -