इस रियलिटी शो से होगी संध्या बींदणी की वापसी
इस रियलिटी शो से होगी संध्या बींदणी की वापसी
Share:

टीवी शो ''दिया और बाती हम'' से फेमस हुई संध्या बींदणी उर्फ़ दीपिका सिंह टीवी इंडस्ट्री में अपनी वापसी को लेकर काफी तेजी से सुर्ख़ियों में हैं. इन दिनों सोशल साइट्स पर लगातार दीपिका सिंह के चर्चे हैं. खबरों की मानें तो जल्द ही दीपिका सिंह बिग बॉस 12 में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, जल्द ही यह शो ऑन-एयर होने वाला है और इस शो में कई ऐसे टीवी सेलेब्स नजर आने वाले हैं जिनके आने की आपको उम्मीद भी नहीं होगी. बिग बॉस के लिए दीपिका सिंह को इन्वाइट किया गया है और ऐसा माना जा रहा हैं कि वह इस शो में पार्टिसिपेट के लिए हामी भी भर सकती हैं.

कई समय से दीपिका सिंह को किसी शो में नहीं देखा गया और इस वजह से यह खबरें आ रहीं हैं कि वह बिग बॉस में नजर आ सकती हैं. दीपिका सिंह को बहुत समय से किसी रियलिटी शो का हिस्सा बनने की चाहत थी जो अब पूरी हो सकती है. खबरों के अनुसार शो में टीवी के बहुत ही हिट कपल गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी भी शो का हिस्सा बनने वाले थे लेकिन बाद में गुरमीत ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया. उन्होंने बताया कि ऐसा कुछ नहीं है वह ना ही बिग बॉस के घर में जा रहे हैं और ना ही अपनी पत्नी को जाने देंगे.

गुरमीत इन दिनों अपनी फिल्म पलटन की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बार का बिग बॉस काफी धमाकेदार होने वाला हैं क्योंकि इस बार बिग बॉस के घर में पोर्नस्टार शांति डायनामाइट के आने के काफी चर्चे हैं और साथ ही MTV Rock On के विनर नैतिक नागदा भी शो का हिस्सा बन सकते हैं.

बिग बॉस से आया इस हॉट एक्ट्रेस को इन्विटेशन लेकिन..

Bigg boss 12: शो में आने को तैयार है सबसे सेक्सी ब्रिटिश पोर्नस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -