पूर्व मंत्री संदीप कुमार गिरफ्तार, लगा रेप का आरोप
पूर्व मंत्री संदीप कुमार गिरफ्तार, लगा रेप का आरोप
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और पूर्व आप नेता संदीप कुमार आखिरकार वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के सामने आत्मसमर्पण करने जा रहे थे मगर इसके पूर्व उन्हें पकड़ लिया गया। दरअसल संदीप कुमार को लेकर सेक्स स्कैंडल और सीडी का मामला सामने आने के बाद उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया था। इस मामले में यह बात सामने आई है कि पीड़िता ने संदीप कुमार पर रेप अर्थात् बलात्कार का आरोप लगाया है।

दरअसल शनिवार को महिला से जांचकर्ताओं ने पूछताछ की और उसका बयान लिया। जिसमें उसने संदीप कुमार द्वारा राशन कार्ड बनवाने का लालच देने की बात कहकर बलात्कार करने का आरोप लगाया था। महिला के बयान के बाद संदीप कुमार पर रेप का प्रकरण दर्ज किया गया है। दरअसल संदीप कुमार ने पुलिस अधिकारी के कार्यालय में जाकर स्वयं ही आत्मसमर्पण करने का प्रयास किया मगर पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

संदीप कुमार पर धरा 376, 328, 67 ए आईटी के अंतर्गत प्रकरण दर्ज करवा दिया गया है। उन पर भ्रष्टाचार निरोधक कानून की धारा के तहत भी मामला चलाया जाएगा। महिला ने आरोप लगाया कि संदीप ने नौकरी का झांस दिया और शीतलपेय में नशीला पदार्थ मिलाया और फिर उसका शोषण भी किया।

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री संदीप कुमार को लेकर सीडी सामने आई थी जिसमें संदीप कुमार दो अलग - अलग महिलाओं के साथ नज़र आ रहे थे। दरअसल यह घटना लगभग 1 वर्ष पूर्व की है। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने सेक्स स्केंडल को नकारते हुए कहा था कि दो पक्ष यदि सहमति से सेक्स करते हैं तो फिर इसमें गलत क्या है मगर अब यह मामला बढ़ने के बाद सभी इससे किनारा करते जा रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -