इस शख्स की इफ्तार पार्टी में सना खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
इस शख्स की इफ्तार पार्टी में सना खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Share:

बॉलीवुड की नगरी में बीते बहुत दिनों से अलग-अलग स्थान पर इफ्तार पार्टी की रौनक देखने के लिए मिल रही थी और अब बीती रात महाराष्ट्र के कांग्रेस लीडर बाबा सिद्दीकी ने भी इफ्तार की पार्टी रखी गई, इसमें सितारों ने धमाल मचा दिया। बाबा सिद्दीकी हर वर्ष एक शानदार इफ्तार पार्टी देते हैं, जिसमें सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं TV जगत के सितारे भी आकर चार चांद भी लगाने  का काम कर रहे है। इस इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्री रही सना खान भी अपने पति मुफ्ती अनस के साथ पहुंच गई। यहां पर एक्ट्रेस ने पहली बार कैमरे के सामने अपना बेबी बंप फ्लॉट करती हुई दिखाई दी। सना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोग उनके पति मुफ्ती अनस (Mufti Anas) का बर्ताब देख भड़क चुके है।

प्रेग्नेंट सना को खींचते दिखे मुफ्ती अनस: खबरों का कहना है कि बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की इफ्तार पार्टी में सना खान बुर्का पहनकर आई थी, इसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहे है। इस पार्टी में सना खान (Sana Khan) ने अपने पति के साथ पैपराजी को ढेर सारे पोज भी देती हुई दिखाई दी। दोनों के चेहरे पर एक लंबी स्माइल थी। इस अवसर पर उनके फैंस भर भर कर उनकी फोटोज पर कमैंट्स भी कर रहे है। 

लेकिन इसी दौरान, कपल का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें सना की हालत और मुफ्ती अनस का एटीट्यूड लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। इस वीडियो में मुफ्ती अनस अपनी पत्नी सना का हाथ पकड़कर आगे की ओर खींच रहे हैं और सना बार-बार बोल रही हैं कि मैं धक गई हूं और नहीं चलेगी। अब और नहीं चल सकती। लेकिन मुफ्ती अनस अपनी पत्नी की एक बात नहीं सुनते।

ऋतिक रोशन के साथ सेल्फी ले रहे डिलीवरी ब्वॉय के साथ हुई ऐसी हरकत, देखकर भड़के लोग

कियारा आडवाणी संग रोमांस करेंगे शाहरुख खान, इस फिल्म में आ सकते है नजर

VIDEO! सतीश कौशिक को याद कर फूट-फूट कर रोने लगे अनिल कपूर और अनुपम खेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -