कियारा आडवाणी संग रोमांस करेंगे शाहरुख खान, इस फिल्म में आ सकते है नजर
कियारा आडवाणी संग रोमांस करेंगे शाहरुख खान, इस फिल्म में आ सकते है नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पठान के पश्चात् से ही प्रशंसकों को उनकी बाकी दो फिल्मों का इंतजार है। वहीं प्रशंसक शाहरुख खान की नई फिल्मों की घोषणा भी चाह रहे हैं। इस बीच प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है तथा जल्दी ही शाहरुख़ खान, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ रोमांस करते दिखाई दे सकते हैं। कहा जा रहा है कि शाहरुख-कियारा, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म में दिखाई दे सकते हैं। 

शाहरुख खान जल्दी ही कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये दोनों संजय लीला भंसाली की रोमांटिक ड्रामा फिल्म में दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फिल्म 2025 में रिलीज होगी। हालांकि इसके बारे में पुख्ता तौर पर कुछ भी कहना बहुत कठिन है, क्योंकि स्टार्स, डायरेक्टर या फिर प्रोडक्शन टीम से कोई भी ऑफिशियल बयान अभी तक सामने नहीं आया है।

कियारा आडवाण की अंतिम रिलीज फिल्म गोविंदा नाम मेरा थी, जिस में वो विक्की कौशल संग दिखाई दी थीं। वहीं बात कियारा आडवाणी के आगामी प्रोजेक्ट्स की करें तो वो कार्तिक आर्यन से लेकर राम चरण तक के साथ दिखाई देगी। कियारा के आगामी प्रोजेक्ट्स में सत्यप्रेम की कथा और एसवीसी 50 में जलवा बिखेरती दिखाई देगी। मिल रही खबर के अनुसार, सत्यप्रेम की कथा, 29 जून को रिलीज होगी। इन दोनों ही फिल्मों के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं।

VIDEO! सतीश कौशिक को याद कर फूट-फूट कर रोने लगे अनिल कपूर और अनुपम खेर

राजस्थान की 19 वर्षीय नंदिनी गुप्ता बनीं मिस इंडिया, बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस है प्रेरित

आखिर क्यों कंगना के साथ करण ने किया काम करने से इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -