VIDEO! सतीश कौशिक को याद कर फूट-फूट कर रोने लगे अनिल कपूर और अनुपम खेर

VIDEO! सतीश कौशिक को याद कर फूट-फूट कर रोने लगे अनिल कपूर और अनुपम खेर
Share:

दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी पर आयोजित म्यूजिकल नाइट पर हाल ही में उनकी बेटी की एक वीडियो सामने आया था, जिसे देखकर प्रशंसक भी भावुक हो गए थे. वहीं अब सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोस्त अनुपम खेर एवं अनिल कपूर भी भावुक होते हुए नजर आए हैं. इस वीडियो को देखकर प्रशंसक भी स्वयं को रोक नहीं पाए हैं. 

बॉलीवुड डायरेक्ट द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया वीडियो दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक के लिए रखे गए प्रोग्राम का है, जिसमें अनुपम खेर अपनी दोस्ती के बारे में चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं वह अनिल कपूर को मंच पर बुलाते हैं. मगर जैसे ही अभिनेता सीढ़ियों से नीचे उतरते हैं वह बेहद भावुक होकर रोने लगते हैं तथा अनुपम को मंच पर सम्मिलित होने से मना कर देते हैं. इसे देखकर अनुपम खेर भी भावुक होते दिखाई देते हैं. 

वीडियो में अनुपम खेर को बोलते हुए सुना जा सकता है कि "आओ अनिल. हीरो हमेशा रोते हैं और दोस्त रोते हैं. आओ, ”इसके बाद अनिल कपूर रोते हुए उन्हें मना कर देते हैं. इस पर अनुपम बोलते हैं. "अनिल तू पागल है. मैं ठीक ठाक जा रहा था.” वहीं वह खुद भी रोने लगते हैं. बता दें, अभिनेता सतीश कौशिक के बेहतरीन जीवन का जश्न मनाने के लिए उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर कहानियों के साथ एक म्यूजिकल नाइट रखी गई थी, जिसमें इंडस्ट्री के उनके दोस्त और परिवार के सदस्य सम्मिलित हुए थे. 

राजस्थान की 19 वर्षीय नंदिनी गुप्ता बनीं मिस इंडिया, बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस है प्रेरित

आखिर क्यों कंगना के साथ करण ने किया काम करने से इंकार

लोगों ने की थी फरहाद सामजी को हेरा फेरी 3 से बाहर करने की मांग, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -