ऋतिक रोशन के साथ सेल्फी ले रहे डिलीवरी ब्वॉय के साथ हुई ऐसी हरकत, देखकर भड़के लोग
ऋतिक रोशन के साथ सेल्फी ले रहे डिलीवरी ब्वॉय के साथ हुई ऐसी हरकत, देखकर भड़के लोग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन हाल ही में अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान एवं उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ डिनर डेट पर गए। इस के चलते सुजैन खान के भाई जायद खान भी उनके साथ सम्मिलित हुए। इंस्टाग्राम रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ऋतिक का एक वीडियो सामने आया है, जो अब एक और कारण के चलते खूब वायरल हो रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋतिक मुंबई के एक रेस्टोरेंट से ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू डेनिम, कैप एवं ब्लैक शूज पहने बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। एक डिलीवरी ब्वॉय उसके साथ सेल्फी लेने का प्रयास करता है मगर ऋतिक रोशन के गार्ड ने उसे धक्का दे दिया। फोटो के लिए ऋतिक भी लड़के की तरफ झुकते हैं, मगर उनका बॉडीगार्ड फैन को धक्का देकर दूर कर देता है। कुछ मिनट पश्चात्, सुजैन खान, अर्सलान एवं जायद खान ऋतिक के साथ गाड़ी में बैठ जाते हैं। 

गार्ड के इस हरकत से प्रशंसक बहुत नाराज हैं। एक शख्स ने लिखा, ‘हम लोगों के कारण ही इन सबका वजूद है, बेचारे को कैसे धक्का दे दिया, ये लोग समझते क्या हैं आपने आप को।’ दूसरे शख्स ने लिखा, ‘ये क्या बकवास है एक डिलीवरी ब्वॉय ऋतिक रोशन के साथ सेल्फी लेना चाहता है, गार्ड ऐसा कैसे कर सकता है। हमें इस तरह के बर्ताव को होने से रोकना होगा।’ इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

कियारा आडवाणी संग रोमांस करेंगे शाहरुख खान, इस फिल्म में आ सकते है नजर

VIDEO! सतीश कौशिक को याद कर फूट-फूट कर रोने लगे अनिल कपूर और अनुपम खेर

राजस्थान की 19 वर्षीय नंदिनी गुप्ता बनीं मिस इंडिया, बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस है प्रेरित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -