हिजाब बना सना खान का फेवरेट, इंस्टा से डिलीट की सारी आकर्षक तस्वीरें
हिजाब बना सना खान का फेवरेट, इंस्टा से डिलीट की सारी आकर्षक तस्वीरें
Share:

‘बिग बॉस’ फेम और बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सना ख़ान ने एक ऐसा फैसला लिया है जो सभी को हैरान कर गया है। जी दरअसल उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है। अपने धर्म इस्लाम के लिए सना ख़ान ने इतना बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने एक नोट लिखकर अपने फैंस को बताया है कि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। जी दरअसल बीते दिन ही सना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Khan (@sanakhaan21) on

अब फैंस को वह जानकारी देने के बाद सना ने एक और बड़ा कदम उठाया है। जी दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कई बेहतरीन तस्वीरों को डिलीट कर डाला है। जी हाँ, सना वैसे ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बेहतरीन फोटोज़ को अक्सर शेयर करती रहती हैं, लेकिन अब उन्होंने उन तस्वीरों को डिलीट कर दिया है जो थोड़ी आकर्षक थीं। अब अगर आप उनके इंस्टाग्राम को देखेंगे तो उनकी हर फोटो में वह केवल हिजाब में या सर पर दुपट्टा ओढ़े नज़र आ रहीं हैं। वैसे सना के इंस्टाग्राम पर शेयर हुए फोटोज से ये साफ समझ आ रहा है कि अब वो पूरी तरह इस्लाम के रास्ते को अपना चुकी हैं।

वैसे सना खान ऐसी पहली अदाकारा नहीं हैं बल्कि उनसे पहले 'दंगल' एक्ट्रेस जायरा वसीम भी फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं। जी हाँ, उन्होंने भी ऐसी ही वजह के चलते बॉलीवुड का अपना सफर खत्म किया है।

खुद के कारण मिर्जापुर 2 को बायकॉट होते देख अली फजल ने कही यह बात

'लक्ष्मी बॉम्ब' ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया अक्षय-कियारा का अफगानी लुक

बिहार चुनाव: कुशवाहा से ओवैसी ने मिलाया हाथ, बोले- इंशाअल्लाह भाजपा को हराएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -