'लक्ष्मी बॉम्ब' ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया अक्षय-कियारा का अफगानी लुक
'लक्ष्मी बॉम्ब' ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया अक्षय-कियारा का अफगानी लुक
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का इन्तजार सभी को है। वैसे भी आज इस फिल्म का ट्रेलर आने वाला है। जी हाँ, आज अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज होने वाला है और इसका समय 12:30 बताया गया है। वैसे ट्रेलर रिलीज से पहले अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री की एक झलक दर्शकों को दिखाई है। हाल ही में दोनों का एक लुक सामने आया है जो बड़ा ही बेहतरीन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

आप इस लुक को देख सकते हैं जो दिल को छू लेने वाला है। वैसे इस लुक को अक्षय कुमार ने खुद शेयर किया है और इस लुक को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर का इंतजार मेरे और कियारा की तरह ही कर रहे हैं? तो रुकिए सिर्फ 3 घंटों की बात है। ट्रेलर 12।30 बजे आ रहा है।' वैसे अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी इस पोस्टर में बिल्कुल अफगानी सुल्तान और राजकुमारी की तरह दिख रहे हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर को रिलीज होने वाली है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि यह फिल्म साउथ फिल्म 'कंचना' की रीमेक है और इस फिल्म को साउथ फिल्म स्टार और डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने निर्देशित किया है। वैसे बीते कल अक्षय ने अपनी फिल्म के ट्रेलर के बारे में बताते हुए एक पोस्ट किया था और कैप्शन में लिखा था Waiting for the #LaxmmiBombTrailer just like @kiaraaliaadvani and me? Hang in there।।।just 3 hours to go। Trailer drops at 12।30 pm today!#YeDiwaliLaxmmiBombWali! उनके इस पोस्ट के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे और अब भी एक्साइटेड हैं।

रोहनप्रीत से नेहा कक्क्ड़ ने किया प्यार का इजहार, इस महीने करेंगी शादी!

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने कोलकाता के ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर और बैंगलोर उपनगरीय रेल परियोजना को दी मंजूरी

आखिर क्यों सिद्धार्थ शुक्ला को आई शहनाज गिल की याद ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -