खुद के कारण मिर्जापुर 2 को बायकॉट होते देख अली फजल ने कही यह बात
खुद के कारण मिर्जापुर 2 को बायकॉट होते देख अली फजल ने कही यह बात
Share:

आने वाले 23 अक्टूबर से लोकप्रिय सीरीज 'मिर्जापुर- 2' आने वाली है। इस सीरीज को लेकर लोग बड़े एक्साइटेड हैं। जी दरअसल इस सीरीज का पहला पार्ट लोगों के दिलों को छू गया था इस कारण दूसरे पार्ट के लिए लोग बड़े बेताब हैं। वैसे आपको याद हो तो इसी महीने 6 तारीख को सीरीज के दूसरे सीजन का ट्रेलर जारी किया गया है और फैंस को ट्रेलर बड़ा ही जबरदस्त लगा है। वैसे तो फैंस ने पूरी कास्ट की तारीफ़ की लेकिन कुछ लोगों ने सीरीज के गुड्डू पंडित यानी अली फजल के संसोधित नागरिकता कानून (सीएए) के विरोध में पिछले साल किए गए ट्वीट को लेकर सीरीज का बायकॉट भी किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

खुद को बायकॉट होते देख अली फजल ने अपना रिएक्शन दिया है। जी दरअसल उन्होंने कहा कि, 'हम समाज के एक छोटे से हिस्से के विरोध के कारण पीछे नहीं हट सकते।' एक वेबसाइट से बातचीत में अली ने कहा, 'हमें तय करना है कि हम किस ओर खड़े हैं। क्या हम किसी ट्रेंड की दया पर टिके हैं? ऐसा नहीं है। मैं आर्ट को उस नजरिए से नहीं देखता। हम सिर्फ एक एप की दया पर निर्भर हैं। इससे तय होता है कि हमारा शो कौन देखेगा और कौन नहीं! यह सब बहुत नीचे गिर चुका है।' इसके अलावा अली ने यह भी कहा, 'अगर आप ट्रेंड की ही बात करते हैं तो मैंने किसानों के लिए कभी कोई ट्रेंड नहीं देखा जबकि वे पूरे देश में प्रोटेस्ट कर रहे हैं। मैं ऐसा नहीं कह रहा हूं कि ये जरूरी नहीं है लेकिन कोरोना की खबरें तो अब किसी के लिए जरूरी नहीं लग रहीं। ये खबरें तो ट्रेंड में ही नहीं हैं जबकि यही सबसे बड़ी समस्या है जिससे हम जूझ रहे हैं। मुझे आशा है कि जल्द ही सब लोग इन सब बातों से ऊपर उठेंगे। हम कुछ अच्छा बनाना चाहते हैं और इंटरनेशनल लेवल पर पहुंचना चाहते हैं।'

वैसे 'मिर्जापुर- 2' के बारे में बात करें तो इसका ट्रेलर बड़ा धमाकेदार है और इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि सीजन 2 बड़ा रोमांचक और मजेदार होने वाला है।

'लक्ष्मी बॉम्ब' ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया अक्षय-कियारा का अफगानी लुक

रोहनप्रीत से नेहा कक्क्ड़ ने किया प्यार का इजहार, इस महीने करेंगी शादी!

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने कोलकाता के ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर और बैंगलोर उपनगरीय रेल परियोजना को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -