Samsung Galaxy M41 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है पेश
Samsung Galaxy M41 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है पेश
Share:

कोरोना काल में कोई भी इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदने से पहले हर तरह की सावधानी बरतना जरुरी है | वहीं सैमसंग अपने लेटेस्ट डिवाइस गैलेक्सी एम41 को पेश करने की तैयारी कर रही है। वहीं इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो गयी हैं, जिनसे इसकी संभावित कीमत की जानकारी मिल रही है। वहीं, अब सैमसंग गैलेक्सी एम41 को 3सी सर्टिफिकेशन साइट पर देखा  गया है, जहां से इसके कुछ फीचर्स सामने आए हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एम41 की संभावित स्पेसिफिकेशन
3C साइट पर जारी जानकारी के अनुसार, गैलेक्सी एम41 स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन साइट पर EB-BM415ABY मॉडल नंबर के साथ लिस्ट है। वहीं इस स्मार्टफोन में 6,800 एमएएच की बैटरी के साथ Exynos 9609 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा उपभोक्ता को इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा और पंच-होल डिस्प्ले का सपोर्ट मिल सकता है। फिलहाल, इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी अभी तक नहीं मिल पायी है।

सैमसंग गैलेक्सी एम41 की संभावित कीमत
लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी अगामी सैमसंग गैलेक्सी एम41 स्मार्टफोन की कीमत 20,000 से 25,000 रुपये के बीच रख सकती है। फिलहाल , कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग तारीख को लेकर खुलासा नहीं किया है।

Samsung Galaxy M11 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस स्मार्टफोन को हाल ही में पेश किया था। वहीं इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 10,999 रुपये है। फीचर्स की बात की जाये तो सैमसंग गैलेक्सी एम11 में 6.4 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1560 पिक्सल है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का सपोर्ट भी है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Samsung Galaxy M11 का कैमरा
उपभोक्ता को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy M11 के अन्य फीचर्स
कंपनी ने गैलेक्सी एम11 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 4.2, जीपीएस, यूएसबी पोर्ट टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा उपभोक्ता को इस स्मार्टफोन में 15 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है।

Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन पर मिलेगा शानदार ऑफर

अगर आपको किसी ने WhatsApp पर कर दिया ब्लॉक, तो ऐसे करें उसे मैसेज

अगर जल्दी खत्म हो जाता है आपका डाटा, तो यह प्लान आ सकता है आपके काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -