अगर जल्दी खत्म हो जाता है आपका डाटा, तो यह प्लान आ सकता है आपके काम

अगर जल्दी खत्म हो जाता है आपका डाटा, तो यह प्लान आ सकता है आपके काम

कोरोना वायरस के कारण लगा  हुआ लॉक डाउन भले ही खुल गया है परन्तु कई लोग अभी भी घर से निकलने में डर रहे है | अभी भी अधिकतर  लोग अपने घर से ऑफिस का काम कर रहे हैं। वहीं ऐसे में लोगों को कंप्यूटर और लैपटॉप के साथ अच्छे डाटा प्लान की भी आवश्यकता पड़ती  है। इसलिए आज घर से काम करने वाले लोगों के लिए लेकर आये है रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन के कुछ खास चुनिंदा रिचार्ज प्लान की जानकारी| बता दें की इनमे  उन्हें कॉलिंग की सुविधा के साथ रोजाना दो जीबी डाटा मिल जाएगा। 

जियो का 249 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ता को इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी उपभोक्ताओं को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 नॉन-जियो मिनट देंगे। साथ ही उपभोक्ता को मुफ्त में जियो के प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मिली है। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

एयरटेल का 449 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस डाटा प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिल सकते है । साथ ही उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। वहीं उपभोक्ता को इस पैक में प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिली है। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

एयरटेल का 349 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ता को इस डाटा प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिल सकते है । इसके साथ ही उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। साथ ही  उपभोक्ता को इस पैक में प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिली है। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

वोडाफोन का 299 रुपये वाला प्लान 
उपभोक्ता  को इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही उपभोक्ता  किसी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा उपभोक्ता  को इस पैक में प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिली है। वहीं, इस पैक की वैलिडिटी  28 दिनों की है। 

सैमसंग के इतिहास में यह स्मार्टफोन हो सकता है सबसे महंगा, जानें पूरी डिटेल्स

टिकटॉक को टक्कर देने बाजार में उतरे यह म्यूजिक मोबाइल एप

Twitter का बड़ा एलान, अपने प्लेटफॉर्म से हटाएगा नस्लभेदी शब्द