Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन पर मिलेगा शानदार ऑफर

Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन पर मिलेगा शानदार ऑफर

लॉक डाउन के बाद हर कोई हर किसी चीज का ध्यान रख रहा है | इस समय किसी भी सामान को खरीदने से पहले बहुत सी चीजे ध्यान में रखनी पड़ती है | ऐसे में मोटोरोला के लेटेस्ट स्मार्टफोन वन फ्यूजन प्लस की आज (6 जुलाई 2020) फ्लैश सेल आयोजित की गयी  है। बता दें की यह सेल दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू कर दी जाएगी । उपभोक्ता को इस सेल में वन फ्यूजन प्लस की खरीदारी करने पर शानदार ऑफर से लेकर बंपर कैशबैक तक मिल सकता है। जबकि , इस स्मार्टफोन की डिलीवरी भारत सरकार द्वारा निर्धारित किए गए कंटेनमेंट जोन में नहीं की जाएगी।

Motorola One Fusion+ की कीमत और ऑफर
मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस  6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 16,999 रुपये रखी है। वहीं इस स्मार्टफोन को मूनलाइट व्हाइट और Twilight ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते है। ऑफर्स की बात की जाए तो उपभोक्ता को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से वन फ्यूजन प्लस की खरीदारी करने पर पांच फीसदी का डिस्काउंट मिल सकता है , हालाँकि एक्सिस बैंक बज के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर पांच फीसदी कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 1,417 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है।

Motorola One Fusion+ की स्पेसिफिकेशन
मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Motorola One Fusion+ का कैमरा
यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। साथ ही मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Motorola One Fusion+ की कनेक्टिविटी और बैटरी
मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से डुअल सिम, 4G VoLTE, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा उपभोक्ता को इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है। वहीं, मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस का वजन 210 ग्राम है।

सैमसंग के इतिहास में यह स्मार्टफोन हो सकता है सबसे महंगा, जानें पूरी डिटेल्स

टिकटॉक को टक्कर देने बाजार में उतरे यह म्यूजिक मोबाइल एप

Twitter का बड़ा एलान, अपने प्लेटफॉर्म से हटाएगा नस्लभेदी शब्द