बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरती हुई दिखाई दे रही सम्राट पृथ्वीराज
बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरती हुई दिखाई दे रही सम्राट पृथ्वीराज
Share:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मूवी सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) अपनी रिलीज के आठ दिनों में ही बॉक्स ऑफिस गिरती हुई दिखाई दी है। 300 करोड़ रुपये (Samrat Prithviraj Bugdet) के बड़े बजट में बनी इस मूवी ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रुपये का कलेक्शन ((Samrat Prithviraj Box Office Collection) किया है। जिसके 8वें दिन का कारोबार सामने आया है। बताया जा रहा है कि सम्राट पृथ्वीराज ने अपने दूसरे शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर भारी गिरावट देखने को मिली है।

गिर गई है 'सम्राट' की कमाई: सम्राट पृथ्वीराज को अभी से ही डिजास्टर घोषित किया जा चुका है। 3 जून को रिलीज हुई इस मूवी ने अपने दूसरे शुक्रवार यानी 10 जून को कारोबार के मामले में लगभग 81 फीसद तक की गिरावट देखने के लिए मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सम्राट पृथ्वीराज ने अपने 8वें दिन 1।85 से 2 करोड़ रुपये तक कारोबार किया है। इसी के साथ मूवी का कलेक्शन 57 करोड़ रुपये ही हुआ है। थिएटर्स में मूवी की हिंदी जनता की ऑक्यूपेंसी (Samrat Prithviraj Hindi Audience Occupancy) कुल 11।72 परसेंट शुक्रवार को होने वाली है। 

इंडिया के वीर योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी की कहानी पर आधारित मूवी  सम्राट पृथ्वीराज शुरुआत से ही ढीला कारोबार कर रही है। इस मूवी ने अपने पहले दिन 10।70 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। जिसके साथ ही मूवी का पहले वीकेंड का कलेक्शन भी अच्छा नहीं रहा था। आठ दिनों में सिर्फ रविवार, 5 जून को फिल्म के कारोबार में उछाल देखने के लिए मिला है। इस दिन 16 करोड़ रुपये का कलेक्शन सम्राट पृथ्वीराज ने किया था। इसके उपरांत से फिल्म के पैसे कमा पाना बड़ा चैलेंज बन गया है। 

बेटी के लिए ए आर रहमान ने रखा म्यूजिकल रिसेप्शन, सामने आए वीडियो-फोटोज

धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद भी खुश है कंगना....जानिए क्या है वजह

फ़िल्मी करियर की शुरुआत पर छलका राधिका का दर्द, कहा- 'मुझे बोला गया तुम्‍हारे होंठ और ब्रेस्‍ट छोटे हैं...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -