बेटी के लिए ए आर रहमान ने रखा म्यूजिकल रिसेप्शन, सामने आए वीडियो-फोटोज
बेटी के लिए ए आर रहमान ने रखा म्यूजिकल रिसेप्शन, सामने आए वीडियो-फोटोज
Share:

ए आर रहमान एक बेहतरीन सिंगर हैं और अब इन दिनों वह अपनी बेटी के लिए चर्चाओं में है। जी दरअसल हाल ही में अपनी बेटी खतीजा रहमान की शादी के लिए उन्होंने रिसेप्शन पार्टी दी। जी दरअसल खतीजा रहमान की शादी हाल ही में ऑडियो इंजीनियर शेख मोहम्मद से हुई है और अगर बात करें रिसेप्शन की तो ये पार्टी चेन्नई में शुक्रवार को रखी गई थी। आपको बता दें कि ए आर रहमान के तमाम कलीग्स और दोस्त इस पार्टी में शरीक हुए। वहीं इस पार्टी की सबसे खास बात ये रही कि ए आर रहमान ने इसे एक म्यूजिकल पार्टी में तब्दील कर दिया था। जी हाँ, वहीं इस पार्टी में कई मशहूर कलाकारों ने लाइव परफॉर्मेंस दी। आपको बता दें कि सभी ने इस शाम को पूरी तरह संगीतमय बना दिया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by India’s Youth & Fitness IC⭕️N® (@sahilkhan)

यहां पहुंचे मेहमानों ने इस शाम को जमकर एन्जॉय किया। अब बात करें पार्टी की तो पार्टी में पहुंचे मेहमानों की लिस्ट में सोनू निगम और हनी सिंह जैसे दिग्गज कलाकार भी शामिल थे। इन दिग्गजों ने दूल्हा और दुल्हन को आशीर्वाद दिया। आप देख सकते हैं हनी सिंह ने इस पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कमेंट सेक्शन में लिखा, 'इस ब्लेस्ड कपल को बहुत सारी शुभकामनाएं और ए आर रहमान सर के परिवार और सभी फैंस की तरफ से बहुत बहुत मुबारकबाद।' आपको बता दें कि इस खास पार्टी में खतीजा ने पर्पल कलर का लहंगा पहना था जबकि रियासदीन ब्लैक सूट में नजर आए।

इसी के साथ ए आर रहमान इस पार्टी में कुर्ता पायजामा पहने दिखाई पड़े जिसके साथ उन्होंने ब्लू जैकेट पहनी हुई थी। वहीं रहमानन का बेटा आमीन भी इस पार्टी में ब्लैक शेरवानी में दिखाई पड़ा। इसके अलावा फिल्ममेकर संदीप सिंह ने भी पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पार्टी की थीम और खूबसूरत डेकोरेशन साफ देखी जा सकती है।

सात फेरो के वचनों को किया तार-तार! प्रेम प्रसंग के चलते पति को दी दर्दनाक मौत

VIDEO! एक मंच पर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, गदगद हो उठे दर्शक

प्रचंड गर्मी: युवक ने स्कूटी पर ही बना डाला डोसा, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -