धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद भी खुश है कंगना....जानिए क्या है वजह
धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद भी खुश है कंगना....जानिए क्या है वजह
Share:

अभिनेत्री  कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने काम में बिजी होने के साथ-साथ अपनी खुशियों का भी बखूबी ध्यान रख रही है। इन दिनों अभिनेत्री अपने काम से ब्रेक लेकर फैमिली के साथ मनाली पिकनिक मनाने के लिए निकल चुकी हैं, जहां से उन्होंने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर दी है। अभिनेत्री की इन फोटोज पर फैंस खूब प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे है।

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटोज साझा  करते हुए कैप्शन में पोस्ट किया है कि- "मेरे पसंदीदा स्थान पर अपने परिवार के साथ बहुत जरूरी ब्रेक डे... और मौसम भी अच्छा था...सुंदर दिन..." इन फोटोज में देखा जा सकता है कि कंगना हिमाचल की खूबसूरत वादियों में फैमिली संग खूब एंजॉय करने में लगी हुई है। पिकनिक पर निकलीं अभिनेत्री ने अपनी फैमिली के साथ जमीन पर चटाई बिछाकर खाने का भी मजा ले लिया है।  कई फोटोज में वह अपनी बहन, मम्मी -पापा और भांजे के साथ जबरदस्त पोज देती दिखीं तो कई में वह अकेले ही पोज देती कहर बरपाती हुई दिखाई दे रहे है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच कंगना व्हाइट डॉटेड पीच ड्रेस में खूबसूरत दिखाई दे रही है। ओपन कर्ली हेयर्स के साथ कैप पहने बॉलीवुड क्वीन बहुत हसीन लग रही हैं और कभी पत्थरों पर बैठ तो कभी पत्तों पर लेट कातिलाना पोज दे रही है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो हाल ही में कंगना रनौत धाकड़ मूवी में दिखाई दी है। जिसमे वह एक्टर अर्जुन रामपाल के अपोजिट दिखीं हैं। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हो चुके है।

फ़िल्मी करियर की शुरुआत पर छलका राधिका का दर्द, कहा- 'मुझे बोला गया तुम्‍हारे होंठ और ब्रेस्‍ट छोटे हैं...''

'आज पुतला है कल लोग लटके मिलेंगे', नूपुर शर्मा का पुतला लटका देख बोले विवेक अग्निहोत्री

नसीरुद्दीन ने कश्मीरी हिंदुओं की पीड़ा को बताया काल्पनिक, भड़के विवेकअग्निहोत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -