फ़िल्मी करियर की शुरुआत पर छलका राधिका का दर्द, कहा- 'मुझे बोला गया तुम्‍हारे होंठ और ब्रेस्‍ट छोटे हैं...''
फ़िल्मी करियर की शुरुआत पर छलका राधिका का दर्द, कहा- 'मुझे बोला गया तुम्‍हारे होंठ और ब्रेस्‍ट छोटे हैं...''
Share:

इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो बॉडी शेमिंग का कई बार शिकार हो चुकी है। कभी कलर टोन तो कभी बॉडी शेप को लेकर उन्हें ट्रोल कर चुके है। जहां तक कि कई बार मेकर्स ने उन्हें मूवीज से भी रिजेक्ट किया जा चुका है। इन सब चीज़ों की प्रताड़ना बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी झेल चुकी हैं, इस बात से उन्होंने हाल ही में पर्दा उठाया है। मीडिया को दिए इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने खुलासा किया कि उन्हें कई प्रॉजेक्ट्स से अजीबोगरीब कारण बताकर रिजेक्ट कर दिया है। हाल ही उन्हें प्रॉजेक्ट से इसलिए रिजेक्ट कर दिया गया क्योंकि उनकी तुलना में दूसरी अभिनेत्री के बड़े ब्रेस्ट और लिप्स थे। राधिका से कहा गया कि वह अधिक सेक्सी है और ज्यादा बिकने वाली है। 

इस बीच राधिका का उन दिनों को याद कर भी दर्द छलका जब उन्हें करियर की शुरुआत में 'बॉडी पर काम' करने का सुझाव दिया गया था। राधिका आप्टे ने इस बारें में कहा है कि शुरुआत में प्रेशर था मुझ पर। जब मैं इंडस्ट्री में नई थी तो मुझसे मेरी बॉडी पर कुछ कार्य करवाने के लिए बोला गया। पहली मुलाकात में बोला गया कि मैं अपनी नाक की सर्जरी करवा लूं। दूसरी मुलाकात में मुझसे ब्रेस्ट सर्जरी करवाने की भी बात कही गई।

राधिका आप्टे ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि, 'फिर यह चलता रहा। मुझसे कभी अपनी टांगों पर तो कभी जबड़े की सर्जरी करवाने की भी बात बोली गई। मुझे अपने बाल कलर करवाने में ही 30 वर्ष लग गए। मैं तो कभी इंजेक्शन भी नहीं लगवाऊंगी। मुझे इन सब चीजों पर गुस्सा तो आया पर इनके कारण से मुझे अपनी बॉडी से और भी प्यार हो गया।' वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो वर्ष 2005 में फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली राधिका ने बॉलीवुड के अलावा तमिल, तेलुगू, बंगाली और मराठी मूवीज में भी काम किया। अब वह जल्द ही एक्टर विक्रांत मैसी के अपोजिट मूवी  'फॉरेंसिक' में दिखाई देने वाली है। यह फिल्म 2020 में आई इसी नाम की मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है।  

'आज पुतला है कल लोग लटके मिलेंगे', नूपुर शर्मा का पुतला लटका देख बोले विवेक अग्निहोत्री

नसीरुद्दीन ने कश्मीरी हिंदुओं की पीड़ा को बताया काल्पनिक, भड़के विवेकअग्निहोत्री

इस मशहूर फिल्म निर्माता पर टूटा दुखों का पहाड़, फैंस कर रहे दुआएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -