एक्टर समीर शर्मा के ये अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट्स कर रहे है खामोशी को बयां!
एक्टर समीर शर्मा के ये अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट्स कर रहे है खामोशी को बयां!
Share:

वर्ष 2020 में कई एक्टर्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी का केस अभी सुलझा भी नहीं था कि इसी बीच टीवी एक्टर समीर शर्मा भी अपने निवास में फांसी के फंदे पर झूलते मिले. इसे खुदकुशी का केस ही माना जा रहा है. अगर देखा जाए समीर के सोशल मीडिया अकाउंट पर तो एक्टर का अकाउंट कुछ और ही बता रह हैं. समीर के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने पहले ही इस बात की तरफ इशारा कर दिया था, कि वो जिंदगी को लेकर निराश हो गए हैं.

दरअसल,  बीते कुछ दिनों समीर ने ऐसी फोटोस शेयर कर रहे थे, जिन्हें देख ऐसा लग रहा था कि समीर डिप्रेशन से गुजर रहे हैं. खुदकुशी के एक सप्ताह पहले समीर सोशल मीडिया से दूर हो गए थे. लेकिन, उससे पहले उन्होंने जो भी पोस्ट साझा किए गए वो कुछ हद तक उनकी मानसिक स्थिति को समझने में सहायता कर रहे हैं. वहीं, सताइस जुलाई को समीर ने एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में एक्टर ने एक कविता लिखी हुई थी. इस साझा की गयी कविता की लाइन कुछ इस प्रकार थी - 'मैंने अपनी चिता बनाई और सो गया, और मेरी आग से वह जल गई. मेरे अंदर जो कुछ भी था वह सब उसमें जल गया. मैंने अपने सपनों से जागने के लिए उनका खून कर दिया. अब मेरे सपने चले गए और मैं हूं. मैं राख के साथ जागा और उसमें ही पड़ा था. जो बाकी रह गया था वह मैंने उठा लिया. और उसे एक धारा में छोड़ दिया. अब मैं यह आशा करता हूं कि मेरी राख को इस बार बेहतर सपने मिलेंगे. ' इस कविता के ठीक अगले दिन अठाइस जुलाई को समीर ने आसमान में नीले बादल और नीचे शांत समुद्र वाली फोटो शेयर की. इस फोटो में एक ओर किनारा है तो दूसरी ओर मुंबई की बड़ी बड़ी इमारतें नजर आ रही है. इस फोटो में न तो कोई मनुष्य है और न ही कोई पक्षी. इस फोटो को देखकर उनके डिप्रेशन की स्थिति का पता चल पा रहा है.

इसके अलावा समीर ने एक फोटो और शेयर की. इस साझा किए गए पोस्ट में उन्होंने एक फोटो साझा जिसमें एक मनुष्य समुद्र किनारे पत्थरों पर हाथ बांधे अकेला खड़ा हुआ है. आकाश में काले बादल घुमड़ रहे हैं और केवल 1 परिंदा उड़ते हुए नजर आ रहा है. इन सबको देखकर ऐसा लग रहा है कि वे डिप्रेशन से जूझ रहे थे. अंतिम फोटो से ये स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि वे खुद समीर हैं या कोई और. ये फोटो 29 जुलाई को समीर ने शेयर की थी. ये उनका अंतिम पोस्ट था.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Samir Sharma (@samir5d) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samir Sharma (@samir5d) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samir Sharma (@samir5d) on

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी चौकाने वाली वजह

बिग बॉस सीजन 14 में नज़र नहीं आएँगे ये कलाकार, कुछ ने तो कही ये बात

शर्लिन और माहिरा ने चली नई चाल तो क्या प्रीता बचा पाएगी लूथरा की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -