अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी चौकाने वाली वजह
अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी चौकाने वाली वजह
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से लगातार आत्महत्या की खबरें आ रहीं हैं. बीते 6 अगस्त को टीवी कलाकार समीर शर्मा ने सुसाइड कर लिया और अब उनके बाद एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने भी आत्महत्या कर ली है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक की. उन्होंने मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी है. आपको बता दें कि अनुपमा की बॉडी उनके मुंबई के दहिसर स्थित घर में फंदे पर लटकी मिली है. उनकी उम्र 40 साल थी और उन्होंने मौत से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लाइव आकर फैंस से मुलाक़ात की थी.

मिली जानकारी के मुताबिक अनुपमा के फ्लैट से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है. उसमे उन्होंने लिखा है, 'मैंने एक दोस्त की रिक्वेस्ट पर मलाड की विसडम प्रोड्यूसर कंपनी में 10 हजार रुपये निवेश किए थे. कंपनी को मेरे पैसे दिसंबर 2019 में वापस करने थे. कंपनी मेरा पैसा वापस करने में आनाकानी कर रही है.' वहीं बात करें आत्महत्या से पहले फेसबुक लाइव आने के बारे में तो लाइव आकर उन्होंने अपने फैंस से बहुत सारी बातें शेयर की थी. उस दौरान उन्होंने कई उन बातों के बारे में भी कहा जो आम तौर पर लोग किसी के मरने के बाद करते हैं.

इसके अलावा उन्होंने वीडियो में बताया था कि 'उनके साथ धोखा हुआ है और वह अब किसी पर भरोसा नहीं कर सकती हैं.' उन्होंने फेसबुक लाइव में कहा था, 'अगर आप किसी पर भरोसा करके उसे अपनी प्रॉब्लम बताते हैं कि आप अपनी जान देने के बारे में सोच रहे हैं, तो वह आपका कितना भी अच्छा दोस्त क्यों न हो वह आपको उससे दूर रहने के लिए ही कहेगा. क्योंकि कोई भी नहीं चाहता कि मरने के बाद वह आपकी वजह से मुसीबत में न पड़ जाए. यही नहीं वह दूसरों के सामने न सिर्फ आपका अनादर बल्कि आपका मजाक भी उड़ाएगा. इसलिए कभी भी अपनी समस्याओं को किसी के साथ साझा न करें और कभी किसी को अपना दोस्त न समझें.' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अब इस मामले में पुलिस जांच में लग चुकी है.

श्री राम के लिए रो पड़े भोजपुरी स्टार ​रवि किशन

कई साऊथ की फिल्मों में तहलका मचा चुके सचिन जोशी

Nivin Pauly ने जीता फैंस का दिल, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरुष्कार से हुए सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -