बिग बॉस सीजन 14 में नज़र नहीं आएँगे ये कलाकार, कुछ ने तो कही ये बात

बजरंगी भाईजान के बहुत पॉपुलर टेलीविज़न रिएलिटी शो बिग बॉस 14 जल्द ही ऑन एयर होने वाला है. सितंबर के माह में सीरियल का आगाज हो सकता है. फैंस इस सीरियल को लेकर हमेशा ही उत्साहित रहते हैं. यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि शो में इस बार को आने वाला है. कुछ समय पहलें कई सेलेब्स को लेकर बातें सामने आई थीं कि वह इस बार के शो BB14 का हिस्सा बन सकते है. लेकिन कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने बिग बॉस 14 शो के इस ऑफर को स्वीकार करने से मना कर दिया है. तो किसी ने इस बात से इनकार करते हुए साफ कहा है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं हैं. 

वहीं टीवी के जाने माने शो भाभी जी घर पर हैं कि शुभांगी अत्रे को लेकर खबर सामने आई थीं कि इस बार के BIGG BOSS सीजन 14 में एंट्री करने वाली है. लेकिन शुभांगी ने इस बात को स्पष्ट कर दिया  कि इस शो के लिए उन्हें ऑफर तो आया था लेकिन उन्होंने BIGG BOSS  में आने से मना कर दिया. इनके पीछे का कारण उनका चालू सीरियल 'भाभी जी घर पर है' है. शुभांगी ने कहा कि वह अपने शो को ऐसे बीच में छोड़कर नहीं जा सकती है. वहीं वह बिग बॉस के माहौल में भी नहीं ढल सकती है.

अध्ययन सुमन कई दिनों से  चर्चाओं में थे. BIGG BOSS  में उनकी एंट्री होने को लेकर भी खबरें सुनने को मिली थी. लेकिन शेखर सुमन के बेटे अध्ययन ने इस खबर से साफ मना कर दिया है. अध्ययन ने ट्वीट कर इस बारे में फैंस को जानकारी दी. और उन्होंने साफ कहा कि -दुनिया खत्म भी होने वाली होगी तो भी वह BIGG BOSS का हिस्सा नहीं बनेगे. 'वह मेरा करियर गोल नहीं है, मैं वहां कभी नहीं जाना चाहता.'

नागिन एक्ट्रेस सुरभि ज्योति को निरंतर BIGG BOSS  की टीम अप्रोच कर रही थी, फैंस को भी लग रहा था कि सुरभि इस वर्ष तो शो में दिखाई देंगी. लेकिन सुरभि ने भी इस शो में आने से मना  कर दिया है.

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन भी इन दिनों बहुत ही सुखियों में बने हुए है. बताया जा रहा था कि राजीव शो BIGG BOSS  दिखने वाले है. लेकिन राजीव ने सामने आकर इस बारे में कहा कि BIGG BOSS  में जाने की बात जो सामने आई है वह सिर्फ एक झूठ है. उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि वर्ष 2019 में उनके पास ऑफर आया था. इस बार उन्हें अप्रोच नहीं किया गया है.

चम्पक चाचा के किरदार के लिए एक्टर को देनी पड़ीं थी क़ुरबानी

जब राम मंदिर के निर्माण को बबिता जी ने बताया ऐतिहासिक तो मिले ऐसे जवाब

कपिल शर्मा शो में होगा अर्चना की लव स्टोरी का खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -