शव देने के बदले घूस मांग रहा पोस्टमार्टम कर्मी, बदनाम बिहार का वीडियो वायरल

समस्तीपुर: बिहार में भ्रष्टाचार और घूसखोरी काफी आगे बढ़ चुकी है। यहाँ केवल जीते जी ही नहीं बल्कि मरने वालों से भी घुस ली जा रही है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत बीते दिनों बिहार के समस्तीपुर जिले से एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें कहा गया था कि सदर अस्पताल के पोस्टरमार्टम कर्मी ने शव की पहचान के बाद परिजनों को शव देने के बदले पचास हजार रूपये मांगे थे। वहीं इसके बाद परिजन बेटे का शव वापस लेने के लिए गांव-गांव भीख मांगते नजर आए थे। आपको बता दें कि जिस कर्मचारी पर शव के बदले पचास हजार रुपये मांगने का आरोप लगा है उसी शख्स का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

जी हाँ और इंसान की शक्ल में छिपा ये हैवान किसी से पोस्टमार्टम के पैसे मांगता नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में ये शख्स पोस्टमार्टम का सामान खरीदकर लाने के लिए 2500 रुपये मांगता है। केवल इतना ही नहीं, वो कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि शव को काटने-सीलने और रिपोर्ट बनाने के 1000 रुपये अलग से लगेंगे। इसी के साथ पोस्टमार्टम कराने की फरियाद लेकर आया शख्स कहता है कि उसे इमरजेंसी है तो कर्मचारी कहता है कि चार बजे के बाद आना। तबतक जाकर बाजार में कुछ खा पीकर आ जाओ। आपको बता दें कि इस हैवान पर कार्रवाई का आदेश हुआ है। जी दरअसल समस्तीपुर के डीएम योगेंद्र सिंह ने सिविल सर्जन को तत्काल इस शख्स पर कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

हालांकि सिविल सर्जन डॉ. एसके चौधरी आरोपी को क्लीन चिट दे रहे हैं। बताया जा रहा है सिविल सर्जन शव के बदले पैसे मांगने के आरोप को सिरे से खारिज कर रहे हैं। वहीं उनका कहना है कि शव वाहन से युवक का शव उसके गांव भिजवा दिया गया था। इस मामले में आरोपी पूछताछ में अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर रहा है लेकिन इस वीडियो से सब साफ़ हो रहा है!

2 भाभियों ने मिलकर किया कुछ ऐसा कि चली गई देवर की जान

VIDEO: फिल्मी अंदाज में लूट, चलती ट्रेन से लड़के ने छिना फोन

राज्यसभा चुनाव के लिए 16 सीटों के लिए मतदान आज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -