VIDEO: फिल्मी अंदाज में लूट, चलती ट्रेन से लड़के ने छिना फोन
VIDEO: फिल्मी अंदाज में लूट, चलती ट्रेन से लड़के ने छिना फोन
Share:

ट्रेन के अंदर चोरी की आपने कई अजीबोगरीब घटनाओं के बारे में पढ़ा सुना और देखा होगा, हालाँकि इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है वह हैरान कर देने वाला है। जी दरअसल इस वीडियो में एक चोर ने अपने हाथों की सफाई ऐसी दिखाई, जिसे देखकर हर कोई दंग है। इस मामले को बिहार के बेगूसराय का बताया जा रहा है। यहाँ एक युवक ट्रैन की सीढ़ियों पर बैठकर नदी के पुल को पार करती ट्रेन से बाहर का नजारा देख रहा है, ईयर फोन पर गाना सुन रहा है, लेकिन वीडियो के 7 और 8 वे सेकेंड बीच युवा हक्का बक्का रह जाता है। वह ट्रैन की सीढ़ी से ऊपर उठकर भौंचक्का सा इधर उधर देखता है, कुछ समझ नहीं पाता, सिर्फ इतना कहता है कि फोन ले गया, लेकिन कौन नहीं पता, क्योंकि आधे से भी कम सेकेंड के अंदर फोन गायब हो जाता है।

ऐसे में अब सवाल ये उठता है कि जब ट्रैन चल रही है, नदी के ऊपर बने एक पुल से गुजर रही है, ट्रैन के बाहर कोई है नहीं तो इस युवक का फोन लूटा किसने? इस मामले का वीडियो अब वायरल हो रहा है और ये घटना जितनी तेजी से घटी, उसे समझने के लिए आपको वीडियो धीमी गति से देखना पड़ेगा। जी दरअसल गौर से देखने पर पता चलता है कि पुल के लोहे के खंबे पर एक शख्स लटका हुआ है। जी हाँ और जैसे ही ट्रैन उसके पास से गुजरती है वो स्पाइडर मैन की तरह युवक पर झपटा है और पलक झपकते ही फोन गायब कर देता है।

जी हाँ और लुटेरे की करतूत और तेजी को देखकर ऐसा नहीं कहा जा सकता है कि ये इसकी पहली वारदात है, लेकिन ये लूटेरा स्पाइडर मैन लूटेरा कैमरे में कैद पहली बार हुआ है, ऐसे अगर आप भी ट्रैन में सफर करते हैं और सफ़र को रोमांचक बनाने के लिए खिड़की या दरवाजे के पास बैठते हैं तो सतर्क हो जाइए हो सकता है कि अगला शिकार आप या आपका कोई अपना हो। NEWS TRACK इस वीडियो की कोई पुष्टि नहीं है लेकिन अगर आप ट्रैन में सफर कर रहे हैं तो अपना ध्यान रखे।

खुद से शादी करने वाली क्षमा बिंदू ने मीडिया को दी चेतावनी!, जानिए क्या कहा

लगी चोट तो डॉक्टर के पास इलाज करवाने पहुंची बंदरिया, वीडियो वायरल

इस कछुए के बॉडी पार्ट्स से बनते हैं चिप्स, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -