'नेशनल टीवी पर समर्थ ने ईशा के गलत जगह डाल दिया था हाथ', बिग बॉस के घर से निकलकर इस कंटेस्टेंट ने दिया शॉकिंग बयान
'नेशनल टीवी पर समर्थ ने ईशा के गलत जगह डाल दिया था हाथ', बिग बॉस के घर से निकलकर इस कंटेस्टेंट ने दिया शॉकिंग बयान
Share:

टीवी के मशहूर स्टार्स विक्की जैन और अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय-समर्थ जुरेल, बिग बॉस 17 के सबसे अधिक चर्चित कपल हैं। कई बार दोनों के रोमांटिक मोमेंट्स वायरल हुए हैं। हालांकि उन वीडियोज को देखकर दोनों को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। अब ईशा मालवीय-समर्थ जुरेल को लेकर अनुराग डोभाल ने हाल ही में कुछ ऐसा हैरान कर देने वाले बयान दिए जिसे सुनकर सब हैरान हो गए। इतना ही नहीं अनुराग कि इस बात पर उनका बहुत विरोध हो रहा है।

अनुराग ने कहा, ईशा और समर्थ बच्चे हैं। उन्होंने नेशनल टीवी पर किस कर दिया। समर्थ ने हाथ डाल दिया उसके गलत जगह, इधर-उधर। वो वीडियोज देखे मैंने इंटरनेट पर। उन्हें लग रहा है कि ये सब कुछ मजाक है। लेकिन मां-बाप को शर्म आती है। सिर झुका के जब बाहर चलना पड़ता है न। जब सोसाइटी बोलती है कि आपकी बेटी क्या कर रही है नेशनल टेलीविज़न पर। आपके बेटे ने क्या कर दिया। समर्थ ने उसकी गार्डन पर जाकर किस कर देता है। कभी कुछ कर देता है, वो बहुत वल्गर लगता है।

अनुराग ने यह सब भारती सिंह के पॉडकास्ट में बोला तो भारती उनसे पूछती हैं कि समर्थ को पता है कि हर जगह कैमरा हैं? अनुराग बोलते हैं कि लोग ये सब जानकर करते हैं। लोग अपनी रियल लाइफ के बारे में नहीं सोचते हैं। एक लड़की को पता होना चाहिए कि क्या सही है क्या गलत। कितना उसे एक लड़के को परमिशन देनी चाहिए या नहीं। अनुराग बोलते हैं कि हमने अपने माता-पिता को देखा है। हमेशा एक रिस्पेक्ट लेवल होता है। हम ऐसे बैकग्राउंड से आए हैं जहां मेरी मां ने कभी पापा के सामने आवाज नहीं उठाई है। हमेशा लड़कों की गलती नहीं होती है, लड़कियों को अपनी मर्यादा पता होनी चाहिए। वैसे बता दें कि फिलहाल अनुराग बिग बॉस से बाहर आने के बाद शो को लेकर नकारात्मक ही कमेंट कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह अभी बिग बॉस शो को और एक्सपोज करने वाले हैं।

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस पर पहली बार बोले शीजान- 'सुसाइड करना चाहता था'

विक्की जैन को करण जौहर ने लगाई फटकार, बोले- 'अंकिता लोखंडे का करना था सपोर्ट'

बिग बॉस के घर में आते ही मुनव्वर फारुकी की बहन ने फोड़ा बम, सुनकर हैरान हुए कॉमेडियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -