अपनी अगली फिल्म को लेकर बहुत खुश है विजय देवरकोंडा
अपनी अगली फिल्म को लेकर बहुत खुश है विजय देवरकोंडा
Share:

अभिनेता विजय देवरकोंडा की  फोटो उनकी फिल्म  Dear Comrade की यादों को वापस ला रही है. अभिनेता फिल्म में अपने रोल को लेकर अभी भी खुश है.  Dear Comrade ने मुख्य भूमिका में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना नज़र आने वाली है. एक्टर विजय देवरकोंडा को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बड़े प्रशंसक की तरफ से ढेर सारा प्यार मिला है. थ्रो बैक तस्वीर अभिनेता को एक खुश मिजाज और ऊर्जा से भरपूर बता रही है. विजय देवरकोंडा के प्रशंसक और अनुयायी निश्चित रूप से यह देखकर प्रसन्न हैं. वर्क फ्रंट पर, तेलुगु अभिनेता आगामी फिल्म में दिखाई देंगे और उस फिल्म का नाम फाइटर है.

हम बता दें कि उनकी आने वाली फिल्म फिल्म इक्का निर्देशक पुरी जगन्नाध द्वारा अभिनीत है. यह फिल्म निर्देशक की महत्वाकांक्षी परियोजना है. पुरी जगन्नाथ निर्देशित इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है इससे पहले फिल्म के सेट से तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हुई थीं. अर्जुन रेड्डी अभिनेता के प्रशंसकों को मुंबई में फाइटर के सेट से तस्वीरें देखकर खुशी हुई. तस्वीरों में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को एक बाइक पर एक अलग अंदाज़ में देखा गया है.

फैंस को बहुप्रतीक्षित ड्रामा पर अपडेट मिलने का बेसब्री से इंतजार है. विजय देवरकोंडा के प्रशंसकों और अनुयायियों को फाइटर के दो प्रमुख सितारों के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री देखने की उम्मीद है. अभिनेता ने पहले विश्व प्रसिद्ध प्रेमी शीर्षक फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म को निर्देशक कृति माधव ने बनाया था.

समांथा अक्किनेनी की ये सिंपल साड़ी है बेहद ही महंगी, जाने कीमत

सुपरस्टार प्रभास ने किया अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' का ऐलान

प्रभास और तान्हाजी डायरेक्टर ओम राउत के इस वीडियो ने बढ़ा दी हलचल, हो सकती है बड़ी घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -