मंदिर में घुसकर 'सपा नेता' ने मचाया आतंक, दो युवकों को बेरहमी से पीटा
मंदिर में घुसकर 'सपा नेता' ने मचाया आतंक, दो युवकों को बेरहमी से पीटा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता की गुंडागर्दी सामने आई है. सपा लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव और राष्ट्रीय शूटर समर्थ मिश्रा ने अपने दर्जन भर से अधिक समर्थकों के साथ साईं मंदिर में घुसकर दो युवकों कि बेरहमी से पिटाई की. यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने मामले में पीड़ित की ओर से  मारपीट, गाली-गलौच और जान से मारने का केस दर्ज किया है.

बरेली के थाना बारादरी इलाके के श्री शिर्डी साईं सर्वदेव मंदिर में सपा लोहिया वाहिनी के नेता समर्थ मिश्रा ने अपने साथियों के साथ जमकर बवाल किया. मंदिर में दर्शन करने आए दो भक्तों को सपा नेता समर्थ मिश्रा और उसके साथियों ने लात-घूसों से बेरहमी से पीटा. सपा नेता का कहना था कि दोनों युवक कुछ देर पहले एक्सीडेंट करके आए हैं. मंदिर के महंत सुशील पाठक के अनुसार, समर्थ मिश्रा ने मंदिर में आए दो युवकों को मारा-पीटा. दोनों पर किसी एक्सीडेंट को अंजाम देने का इल्जाम लगाया जा रहा था. मगर इस तरह कानून को हाथ में लेकर तांडव करना कहां तक सही है. महंत ने धार्मिक स्थल परिसर में गुंडई दिखाने वाले सपा नेता पर कार्रवाई की मांग की है. उनके अनुसार, मंदिर जैसी जगह में इस तरह का बवाल मचाना सही नहीं है. 

बता दें कि समर्थ मिश्रा सपा के नेता हैं और वह कैंट विधानसभा से टिकट की दावेदारी भी कर चुके हैं.  सपा नेता की गुंडई अब CCTV कैमरे में दर्ज हो गई है. पुलिस ने भी CCTV फुटेज के आधार और पीड़ित लड़के की शिकायत पर आरोपी समर्थ मिश्रा और उनके सहयोगियों के खिलाफ IPC की धारा 323, 504 और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है. 

राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप में तमिलनाडु और हरियाणा के बीच हुआ कड़ा मुकाबला

खरगोन में हिंसा के बाद लापता हुआ शख्स का शव इंदौर के अस्पताल में मिला

जहांगीरपुरी घटना को बीजेपी MP ने बताया अंतरराष्ट्रीय साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -