हार से पस्त नहीं हुई है समाजवादी पार्टी, जल्द ही कमबैक करेगी- अखिलेश यादव
हार से पस्त नहीं हुई है समाजवादी पार्टी, जल्द ही कमबैक करेगी- अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त झेलने के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के हौसले पस्त नहीं पड़े हैं। मुलायम सिंह यादव की पार्टी फिर से खुद को सशक्त करते हुए कमबैक करेगी और आने वाले वक़्त में अभियान चलाएगी। पार्टी की आगे क्या रणनीति रहेगी, इस बारे में सपा मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पिता के सामने प्लान बताया है।

दरअसल, सपा के संरक्षक मुलायम गुरुवार को बेटे के साथ अपने निर्वाचन क्षेत्र मैनपुरी पहुंचे थे। उन्होंने इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया और उन्हें पार्टी के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया। वहां के पार्टी कार्यालय में मुलायम ने कहा कि आप सभी समर्पण के साथ काम कर रहे हैं, जीत या हार तो होती रहती है। बाद में अखिलेश ने प्रेस वालों से कहा कि, संविधान बचाने के लिए जो भी रास्ता अपनाना पड़ेगा, सपा वह रास्ता जरूर अपनाएगी। सपा अपना संगठन मजबूत कर जल्दी ही लोगों के बीच जाएगी और जन-जागरण अभियान चलाएगी, संविधान बचाने के लिए हम लोग हर कोशिश करेंगे।

सपा हेडक्वार्टर से जारी एक बयान के अनुसार, अखिलेश यादव ने कहा कि, 'भाजपा सरकार की नौकरी सिर्फ विज्ञापन में है। राज्य में कानून व्यवस्था बेहद खराब है। अयोध्या में बेटी के साथ हुई घटना में परिवार को इंसाफ नहीं मिला और कानपुर में बैंकों की तिजोरी में लूट हो रही है।' 

साड़ी गोदाम में लगी आग से बिहार के 2 मजदूरों ही गई जान, CM नीतीश ने किया 4-4 लाख देने का ऐलान

'राम भगवान नहीं हैं, वे तो सिर्फ तुलसीदास व वाल्मीकि रामायण के पात्र हैं', जीतनराम मांझी ने दिया विवादित बयान

अखिलेश यादव से क्यों दूर होते जा रहे मुस्लिम ? अब कासिम रायन ने दिया इस्तीफा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -