यूपी में फिर बनेगी सपा की सरकार - मसूद

सहारनपुर :  पूर्व केन्द्रीय मंत्री काजी रशीद मसूद का यह दावा है कि यूपी में एक बार फिर सपा की ही सरकार बनेगी, क्योंकि जिस तरह से यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्य में विकास की गंगा बहाई है, उससे वहां की जनता खुश है तथा जनता यादव को दोबारा मुख्यमंत्री बनाना चाहती है। काजी मसूद ने यह बात गुरूवार को कार्यकर्ताओं की बीच कही। वे अपने आवास पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने अखिलेश को उर्जावान मुख्यमंत्री बताया और कहा कि उन्होंने बगैर भेदभाव किये राज्य का बेहतर विकास किया है। मसूद ने कार्यकर्ताओं से यह आह्वान किया है कि वे पार्टी के लिये बेहतरी से कार्य करें और चुनाव की तैयारियों में जुट जाये। मसूद ने कार्यकर्ताओं से यह भी कहा है कि वे मुख्यमंत्री यादव की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी समाज के हर तबके तक पहुंचाने का काम करें।

मसूद ने यूपी को विकास के मामले में देश के अन्य राज्यों से बहुत आगे बताया और कहा कि कुछ फिरकापरस्त ताकतें राज्य में हिन्दु और मुस्लिमों के बीच दरार पैदा करने का प्रयास कर रही है, हमें ऐसी ताकतों से मुकाबला करना होगा। कार्यकर्ताओं को देहात विधानसभा प्रभारी चैधरी वाहिद ने भी संबोधित किया।

सपा में नहीं थम रहा अंर्तकलह का दौर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -