सपा में नहीं थम रहा अंर्तकलह का दौर
सपा में नहीं थम रहा अंर्तकलह का दौर
Share:

लखनऊ। यूं तो समाजवादी पार्टी में अंर्तकलह थमने और महागठबंधन के माध्यम से यूपी की सत्ता में वापसी की चर्चाऐं हो रही हैं लेकिन अब यह बात सामने आई है कि समाजवादी पार्टी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। नेताओं के बीच जो विवाद था वह अभी भी कायम है। हालांकि समाजवादी पार्टी के रजत जयंती महोत्सव में यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव के पांव छुए थे और चाचा शिवपाल ने भी उन्हें आशीर्वाद दिया था मगर माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच पार्टी के मसलों पर जो मतभेद था वह दूर नहीें हुआ है।

यह बात रजत जयंती समारोह का कार्यक्रम समाप्त होते - होते नज़र आ गया। दरअसल समारोह समाप्त होने के बाद जावेद आब्दी को लेकर सीएम अखिलेश अपने घर पहुंचे। आब्दी घंटों वहां पर मौजूद रहे। कार्यक्रम से आब्दी का कोई संबंध नहीं था मगर फिर भी वे सीएम के साथ रहे। इस बात की चर्चा रही। दरअसल सीएम अखिलेश द्वारा आब्दी को साथ में रखना चाचा शिवपाल यादव और सपा के प्रमुख मुलायम सिंह यादव को अच्छा नहीं लगा।

आब्दी सीएम अखिलेश के घर गए और वहां दोनों ही घंटों साथ रहे। इसके पहले मंच पर भी दोनों नेताओं के बीच शब्दबाण चले। दरअसल सीएम शिवपाल ने कहा कि वे मुख्यमंत्री पद नहीं चाहते हैं और वे अपने भाई और पार्टी के प्रमुख मुलायम के सम्मान के लिए कुछ भी कर सकते हैं भले ही मेरा अपमान कर लीजिए।

उन्होंने कहा कि यदि मेरा खून मांगोगे तो मैं खून भी दूंगा। सीएम अखिलेश को मंच पर तलवार दी गई। सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि तलवार देते हो और चाहते हो कि न चलाऊं ये कैसे संभव है। सीएम अखिलेश ने कहा कि जिस तरह से लोहिया जी ने कहा था कि उनके नहीं रहने के बाद उनकी बात कुछ लोग मानेंगे मगर इस बात को मैं इस तरह से कहना चाहता हूं कि कुछ लोग समाजवादी पार्टी मिट जाने के बाद जरूर सुनेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -