अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशान, कहा-साइकिल और सभी जाति धर्म को...
अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशान, कहा-साइकिल और सभी जाति धर्म को...
Share:

यूपी में कांग्रेस के साथ मिलकर विधानसभा और बहुजन समाज पार्टी के साथ लोकसभा चुनाव लड़ने वाली समाजवादी पार्टी अब एकला चलो की राह पर आगे बढ़ रही है. पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश को भरोसा है कि उनके काम की बदौलत समाजवादी पार्टी 2022 में उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएगी.

इस पीजेपी नेता को अज्ञात हमलावरों ने पीछे से मारी गोली, इलाज के दौरान हुआ कुछ ऐसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अखिलेश यादव लखनऊ में एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 में मुझे अपनी पार्टी की सरकार बनाने के लिए राम और हनुमान पकड़ने की जरूरत नहीं, काम को पकड़ूंगा. अपने काम काम पर वोट मागूंगा.अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि इस बार साइकिल और सभी जाति धर्म को मिलाकर चुनाव जीतेंगे.अखिलेश यादव ने कहा कि दिल्ली की जनता को बधाई देना चाहता हूं कि जिन्होंने काम पर वोट किया, भाषण और गोली पर वोट नहीं किया. अब ऐसा ही काम उत्तर प्रदेश की जनता भी करेगी. काम बोलता है इसका नजारा 2022 में देखने को मिलेगा. दिल्ली की जनता ने काम पर बोला है तो उत्तर प्रदेश भी 2022 में बोलेगा.

सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान, कहा-अभिव्यक्ति का आधार उसकी भाषा होती है...

अपने बयान में आगे अखिलेश यादव ने कहा कि हम काम पर बात करना चाहते हैं, बात इस पर होनी चाहिए कि सबसे पहले हाईवे कौन बना सकता है. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कोई भी चलेगा तो समाजवादी पार्टी को वोट करेगा. उन्होंने कहा कि लखनऊ में इन्वेस्टर सम्मिट का अब तक कोई फायदा नहीं हुआ. इन्वेस्टमेंट कहां है. यहां तो कागज पर इन्वेस्टमेंट हैं, मगर जमीन पर कहां है. प्रदेश में इतनी बड़ी इन्वेस्टर समिट हुई, प्रधानमंत्री जी आए, राष्ट्रपति जी आए लेकिन कितना विकास हुआ यह तो कहीं दिख नहीं रहा. कहां इन्वेस्टमेंट हुए. एमओयू तो कोई भी किसी के भी साथ कर सकते हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि इन्वेस्टर समिट में सबसे ज्यादा एमओयू सोलर पर हुए, मगर अभी तक एक भी सोलर प्लांट नहीं लगे.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दिया बड़ा बयान, कहा-लोकलुभावनवाद का दबाव एक खतरनाक...

Bhoot First Day Collection: विक्की कौशल की भूत ने किया कमाल, कमाए इन करोड़

इस विशाल मंदिर में 12 दिनों तक किया जाता है महाशिवरात्रि का आयोजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -