रुबीना पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- फेमस होने के लिए मेरा सहारा न ले
रुबीना पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- फेमस होने के लिए मेरा सहारा न ले
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 के सोमवार के हमले में सलमान खान ने अभिनव शुक्ला को सामान बोला था। सलमान का अभिनव को सामान बोलकर बुलाना वाईफ रुबीना दिलैक को जरा भी पसंद नहीं आया था। उन्होंने इसको लेकर कम्प्लेन की थी। वो बहुत रोई थीं। यहां तक उन्होंने घर छोड़ने का भी निर्णय ले लिया था। अभिनव शुक्ला ने फिर उन्हें समझाया था। अब शनिवार को वीकेंड के वार में सलमान खान ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

सलमान ने कहा- 'रुबीना आप भीतर खेल रही हो, बहुत अच्छा खेल रही हो। किन्तु इसमें मुझे सम्मिलित न करो, अपने दम पर खेलो, लोकप्रिय हो आपको मेरा सपोर्ट लेने की आवश्यकता नहीं है।' 'सामान का अर्थ ये था कि अभिनव जब आए तो कुछ नहीं कर रहे थे, तो आपका एक सामान मेरे पास था तथा एक जो घर में आपके हस्बैंड जो कुछ नहीं कर रहे थे, वो लगेज की भांति घर में रह रहे थे।'

साथ ही सलमान ने कहा- "आपने ये स्वयं कहकर अभिनव को नीचे दिखाया है, कि वो आपके दम पर आए हैं। आपके कारण आए हैं। मैं आपको बता दूं कि ये अपने स्वयं के दम पर आए हैं। यदि ये आपके हस्बैंड नहीं थे तब भी ये अपने स्वयं के दम पर होते, ये बात अलग है कि ये कुछ नहीं कर रहे हैं।'' ''आप मेरे गेस्ट हैं, मैं होस्ट हूं। मैं कभी अपने मेहमान को नीचा दिखाने का प्रयास नहीं करूंगा। आप घर में अच्छा खेल रही हो। किन्तु मुझे इससे न जोड़े। मुझे जो बात ठीक नहीं लगती तो मैं उसपर बोलता हूं। मैं अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस करता हूं, किसी को डांटता नहीं हूं।'' आगे सलमान ने कहा- ''इस शो को नाम तथा सम्मान बनाने में बेहद मेहनत लगी है। फैमिली देखती है ये शो, मेरी मां देखती हैं, मेरे प्रशंसक देखते हैं। आपको लगता है कि क्या मैं कभी रुबीना तथा अभिनव के कारण अपने प्रशंसक को निराश करूंगा। इस गलतफहमी में मत रहें। क्योंकि अगली बार ये गलतफहमी का गुब्बारा आपके सर पर फूटेगा कि रुबीना को लगा कि इनके कारण इनके हस्बैंड इस शो में आए हैं।'' ''मैं सबसे कहना चाहूंगा कि मैं आपका कॉम्पिटीशन नहीं हूं। मैं आपका होस्ट हूं। आप मेरे घर में रह रहे हो। मैं आप सभी की रिस्पेक्ट करता हूं। तो मुझे भी ये अच्छा लगेगा कि आप लोग मुझे उस दृष्टि से देखे कि मैं आपके साइड पर हूं। और ऐसा बहुत वक़्त होगा कि जब आपको पता चलेगा कि मेरी जो सोच तथा चैनल की जो सोच है वो मैच नहीं होती।'' अंत में रुबीना कहती हैं सर हाथ जोड़कर क्षमा मांगती हूं, आपके लिए वो कभी नहीं था सर।।। इसके पश्चात् सलमान ने कहा कि इस बात को अब जाने दो।

आईपीएल सट्टेबाजी: एसटीएफ ने एक महिला सहित 8 लोगों को किया गिरफ्तार

साथ निभाना साथिया 2 में फिर री-क्रिएट होगा "रसोड़े में कौन था"

बिग बॉस: पवित्रा को एजाज खान की आंखों में दिखा प्यारा सा बच्चा, देंखे प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -