आईपीएल सट्टेबाजी: एसटीएफ ने एक महिला सहित 8 लोगों को किया गिरफ्तार
आईपीएल सट्टेबाजी: एसटीएफ ने एक महिला सहित 8 लोगों को किया गिरफ्तार
Share:

इंदौर: इंदौर इकाई के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने 23 अक्टूबर की रात को आईपीएल सट्टेबाजी रैकेट का भंडाफोड़ किया और इंदौर शहर में दो स्थानों से एक महिला सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से 15 लाख रुपये, चालीस मोबाइल फोन और करोड़ों रुपये के आईपीएल सट्टे दिखाने वाले खाते जब्त किए गए। आरोपी देश के अन्य सटोरियों के संपर्क में थे और शहर से आईपीएल मैचों पर सट्टा लगा रहे थे।

एसपी (एसटीएफ) मनीष खत्री ने कहा कि एसटीएफ कांस्टेबल ओमवीर को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग निरंजनपुर इलाके में एक अपार्टमेंट की बिल्डिंग में एक फ्लैट में आईपीएल मैचों पर सट्टा लगा रहे हैं। एसआई मलय महंत के नेतृत्व में एक टीम गोल्डन पाम, निरंजनपुर इलाके में फ्लैट नंबर 508 वसुंधरा गैलेक्सी में पहुंची, जहां 5 लोग लैपटॉप, एलईडी टीवी, मोबाइल जंक्शन बॉक्स आदि का उपयोग करते हुए आईपीएल के मैचों में दांव लगाते पाए गए, वे परिणाम के आधार पर दांव लगा रहे थे। चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस मैच। मुख्य आरोपी जयवंत लंके, जो जंक्शन बॉक्स के सामने बैठा था, फोन के माध्यम से अपने ग्राहकों को मैच के बारे में जानकारी दे रहा था।

स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने मौके से 9,28,860 रुपये, सट्टे के उपकरण, मोबाइल फोन, एक रजिस्टर आदि जब्त किया। कार्रवाई के दौरान एसएफटी इंस्पेक्टर एमए सैयद ने सट्टेबाजी गिरोह के बारे में जयवंत से पूछताछ की। जयवंत ने अधिकारियों को सूचित किया कि वह ऊषा नगर इलाके का निवासी है, जहाँ उसकी पत्नी सोनाली, भाई जयेश और सोनाली के भाई अमन सट्टे की अंगूठी का लेखा-जोखा रख रहे हैं। इस सूचना के बाद, निरीक्षक संजय बघेल और निरीक्षक ममता कामले की एक अन्य टीम ने उषा नगर इलाके में उनके घर की तलाशी ली और जयवंत की पत्नी सोनाली, भाई जयेश और सोनल के भाई अमन को वहां से पकड़ा। उनके पास से 590700 रुपये की राशि, डायरी और एक रजिस्टर भी जब्त किया गया।

केरल: सोना तस्करी के केस में हाई कोर्ट ने रोकी ED की जाँच

बलात्कार केस में सजा काट रहे नारायण साईं के पास से मिला मोबाइल

घर में पढ़ रही थी 8 वर्ष की बच्ची, अज्ञात ने दागी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -