साथ निभाना साथिया 2 में फिर री-क्रिएट होगा "रसोड़े में कौन था"

साथ निभाना साथिया 2 में फिर री-क्रिएट होगा

चर्चित टीवी शो साथ निभाना साथिया 2 आरम्भ हो गया है। सीरियल में इस बार भी देवोलीना भट्टाचार्जी तथा रुपल पटेल हैं। साथ निभाना साथिया की स्टोरी को ही आगे बढ़ाया जा रहा है। अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो आते ही वायरल हो गया है। प्रोमो में कोकिला चिल्लाते हुए नजर आ रही हैं।

वही प्रोमो में दिखाया गया कि कोकिला बहुत तेज गोपी बहू (देवोलीना) को आवाज लगाती है। तथा पूछती हैं कि प्रसाद किसने बनाया। तो गहना कहती है कि मैंने बनाया था। कोकिला पूछती है शुद्ध घी डाला, गुड़, इलायची, नारियल का दूध डाला। तो गहना कहती है हां। फिर कोकिला पूछती है कि अंडा भी डाला। इस पर गहना कहती है कि नहीं। मैंने अंडा नहीं डाला। कोकिला तेज आवाज़ में कहती है कि अंडा डाला है। ये अनर्थ तथा अपशगुन है। गहना बोलती है मैंने प्रसाद में अंडा नहीं डाला।

इसके पश्चात् कोकिला पूछती है कि गहना जब रसोड़े से निकली तो रसोड़े में कौन था। बता दें कि कुछ वक़्त पूर्व साथ निभाना साथिया के एक सीन रसोड़े में कौन था पर रैप वीडियो बनाया गया था। जो रातोरात वायरल हो गया था। वीडियो को स्मृति ईरानी ने भी साझा किया था। इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात् शो के निर्माता ने दूसरा सीजन लाने का अनाउंसमेंट किया था। वही इस सीजन में गोपी बहू के अतिरिक्त गहना पर भी ध्यान दिया गया है। शो में गहना की कहानी भी दिखाई जा रही है। 

बिग बॉस: पवित्रा को एजाज खान की आंखों में दिखा प्यारा सा बच्चा, देंखे प्रोमो

जैस्मिन ने ढूंढ निकाली शहजाद देओल की ड्रीम गर्ल

नेपाल में टीवी प्रसारण प्रणालियों में स्वच्छ नीति फीड