रॉक सॉलिड फिल्म होगी सलमान की टाइगर-3
रॉक सॉलिड फिल्म होगी सलमान की टाइगर-3
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की मूवी ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार भी कर रही है। ‘पठान’ में सलमान खान ने धमाकेदार कैमियो रोल भी अदा किया है, इसके उपरांत हर कोई सलमान खान की अपकमिंग मूवी ‘टाइगर 3’ की प्रतीक्षा कर रहे है। मूवी के लेखक श्रीधर राघवन का बोलना है कि ‘पठान’ में सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का टीजर सिर्फ एक झलक है। पठान की तरह ही ‘टाइगर 3’ धमाकेदार फिल्म साबित होने वाली है।

‘टाइगर 3’ में होगा एक्शन का धमाका: शाहरुख खान की पठान से लेकर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की सुपरहिट मूवी ‘वॉर’ तक श्रीधर राघवन ने कई शानदार स्पाई थ्रिलर मूवीज को लिखा है। अब श्रीधर राघवन की टाइगर 3 का फैंस की प्रतीक्षा कर रहे है। लेखक श्रीधर राघवन ने खुलासा किया है कि सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की मूवी टाइगर 3 में धमाकेदार एक्शन देखने के लिए मिलने वाला है। लगातार हिट फिल्में देने के बाद श्रीधर राघवन को YRF स्पाई यूनिवर्स का मेंटर बोला जाने लगा है।

 

रॉक सॉलिड फिल्म होगी ‘टाइगर 3’: श्रीधर ने बोला है कि  ‘मूवी की स्क्रिप्ट कुछ साल पहले ही लिखी जा चुकी है। इससे पहले सलमान खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर ज़िंदा है’ को लोगों ने बहुत पसंद किया था, लेकिन अब ‘टाइगर 3’ में और भी बेहतर देखने के लिए मिलने वाला है। श्रीधर ने बोला है कि- ‘मुझे लगता है कि दर्शकों को यह पसंद आएगी। यह एक अच्छी, रॉक सॉलिड फिल्म है।’ श्रीधर राघवन ने कहा कि ‘पठान’ में हमने टाइगर के कैमियो को थोड़ा फनी दिखाया था, लेकिन एक दशक में ‘टाइगर’ का किरदार काफी डेवलप हुआ है। अब टाइगर ज्यादा अट्रैक्टिव और रोमांटिक होने वाला है।

OTT लवर्स के लिए बड़ी खबर, आज रिलीज होने जा रही ये धमाकेदार सीरीज

एक धर्म के दो विचारधाराओं की लड़ाई, जानिए क्या है हंसल मेहता की इस फिल्म की कहानी

कियारा और सिद्धार्थ की सुरक्षा का जिम्मा संभालेंगे शाहरुख़ के एक्स-बॉडीगार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -