कियारा और सिद्धार्थ की सुरक्षा का जिम्मा संभालेंगे शाहरुख़ के एक्स-बॉडीगार्ड
कियारा और सिद्धार्थ की सुरक्षा का जिम्मा संभालेंगे शाहरुख़ के एक्स-बॉडीगार्ड
Share:

बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी विवाह को लेकर चर्चा में बने हुए है। ये जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक 6 फरवरी को दोनों सितारें हमेशा-हमेशा के लिए एक होने वाले है। सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही शादी करने जा रहे हैं। बेहम कम और खास लोगों के बीच ही ये विवाह होने वाला है।

शादी की तैयारियों का जिम्मा मुंबई की बड़ी वेडिंग प्लेनर कंपनी को दिया गया है। वेडिंग प्लेनर की टीम ने लगभग सभी तैयारी भी पूरी कर चुकी है। वहीं 4 फरवरी से गेस्ट जैसलमेर पहुंचना भी शुरू कर दिया है। 5 तारीख से विवाह की सभी रस्में शुरू हो जाएंगी। एक तरफ जहां सब कुछ तैयार है। वहीं सिद्धार्थ-कियारा की सिक्योरिटी भी एक खास शख्स के हाथों में दी जा चुकी है। खबरों का कहना है कि तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में सिक्योरिटी का जिम्मा शाहरुख खान के एक्स-बॉडीगार्ड को दे दिया गया है। कहा जा रहा है कि आज बॉडीगार्ड्स और सिक्योरिटी गार्ड्स की टीम रवाना हो रही है।

बता दें कि शाहरुख खान की सुरक्षा की जिम्मेदारी उठा चुके बॉडीगार्ड यासीन युगल अब सिद्धार्थ और कियारा की शादी पर अपनी पैनी निगाह बनाए रखेंगे। कई वर्षों तक यासीन शाहरुख के बॉडीगार्ड भी थे। इस शादी में बड़े-बड़े सितारे शामिल होने वाले हैं। जिसमें करण जौहर, ईशा अंबानी, शाहिद कपूर और मनीष मल्होत्रा के नाम भी शामिल हैं। शादी से पहले ही सुरक्षा के सारे इंतजाम भी कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार शादी इस ग्रेंड शादी में 100-125 मेहमान ही शामिल हो सकते है। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में मेहमानों के लिए 84 कमरे बुक भी किए जा चुके है। ये कमरे बेहद शादी हैं। जिनका मूल्य आपके होश उड़ा सकता है। रिपोर्ट की मानें तो इस पैलेस के एक कमरे की कीमत लगभग ड़ेढ लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं गेस्ट के ट्रांसपोर्ट का भी पूरा ध्यान रखा गया है। शादी के लिए 70 गाड़ियां बुक की गई हां। जिसमें की लग्जरी कार भी हैं।

शाहरुख़ खान का मुरीद हुआ ये शख्स, एक्टर को बताया रियल किंग

फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ कार्तिक की फिल्म का नया गाना

इस शख्स पर अंधा भरोसा करते है अमिताभ, बिना पूछे नहीं करते कोई भी फिल्म साइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -