OTT लवर्स के लिए बड़ी खबर, आज रिलीज होने जा रही ये धमाकेदार सीरीज
OTT लवर्स के लिए बड़ी खबर, आज रिलीज होने जा रही ये धमाकेदार सीरीज
Share:

OTT पर एक से बढ़कर एक शानदार मूवीज और सीरीज रिलीज होने जा रही है. यदि बात करें इस सप्ताह रिलीज होने वाली मूवीज की तो OTT पर संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की थ्रिलर मूवी वध आज रिलीज होने जा रही है. वहीं क्राइम वेब सीरीज जहानाबाद ऑफ लव एंड वॉर भी आज यानि 3 फरवरी को रिलीज की जा रही है. OTT लवर्स के लिए ये हफ्ता बहुत शानदार होने वाला है. आज अरबाज खान का शो ‘द इनविंसिबल’ भी बॉलीवुड बबल के यू-ट्यूब चैनल पर लेटीकास्ट किया जाने वाला है. जिसके अलावा कुछ और हिंदी शोज और इंग्लिश फिल्में भी हैं, जो इस हफ्ते आ रही हैं.  

ओटीटी पर फिल्म ‘वध’: 3 फरवरी को संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की मूवी ‘वध’ रिलीज होने वाली है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. वध एक थ्रिलर मूवी है जिसे पहले सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है. मूवी भले ही बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हो, लेकिन क्रिटिक्स ने बहुत तारीफ की है.

अरबाज खान का शो ‘द इनविंसिबल’: आज OTT पर अरबाज खान का चैट शो भी रिलीज होने वाली है. इसे बॉलीवुड बबल के यू-ट्यूब चैनल पर टेलीकास्ट किया जाने वाला है. इस शो में सलमान खान से लेकर जावेद अख्तर और शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर वहीदा रहमान तक बॉलीवुड के कई बड़े सितारे अपनी जिंदगी और संघर्ष के बारे में बात करने वाले है.

 

वेब सीरीज जहानाबाद: आज सोनी लिव पर क्राइम वेब सीरीज जहानाबाद ऑफ लव एंड वॉर भी आने वाली है. इस सीरीज के माध्यम से बिहार के जहानाबाद की आपराधिक उथल-पुथल को दिखाया गया है. ये एक लव स्टोरी के इर्द गिर्द घूमती सीरीज है. इस सीरीज को सुधीर मिश्रा ने बनाया है.

 

एक धर्म के दो विचारधाराओं की लड़ाई, जानिए क्या है हंसल मेहता की इस फिल्म की कहानी

कियारा और सिद्धार्थ की सुरक्षा का जिम्मा संभालेंगे शाहरुख़ के एक्स-बॉडीगार्ड

शाहरुख़ खान का मुरीद हुआ ये शख्स, एक्टर को बताया रियल किंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -