एक धर्म के दो विचारधाराओं की लड़ाई, जानिए क्या है हंसल मेहता की इस फिल्म की कहानी
एक धर्म के दो विचारधाराओं की लड़ाई, जानिए क्या है हंसल मेहता की इस फिल्म की कहानी
Share:

बांग्लादेश की राजधानी ढाका के मशहूर कैफे आर्टिसन पर हुए आतंकवादी हमले ने पूरी दुनिया को हिला डाला है। इस हमले में फॉरेन सिटीजन के साथ 22 से अधिक लोग की जान चली गई। हालांकि इस हमले पर कई मूवीज बनी थी। लेकिन इंडिया में मूवी ‘फराज‘ के साथ हंसल मेहता ने आतंकी हमले में मारे गए उन लोगों को भी याद किया है, जिनको बिना किसी कसूर अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। ये  मूवी जहान कपूर की डेब्यू फिल्म है। जहान के साथ परेश रावल के बेटे आदित्य रावल भी इस मूवी में प्रमुख भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे है।

जानिए कैसी है ये फिल्म: हंसल मेहता ने ‘फराज’ के साथ फिर एक बार एक अनोखी कहानी ऑडियंस में सामने पेश कर दिया गया है। सत्यघटना पर आधारित ये कहानी एक ही मजहब के 2 विचारधारों का युद्ध बखूबी से बयां कर रही है। शुरुआत से लेकर अंत तक ये मूवी कुर्सी से बांधे रखती है। यही वजह है कि मूवी देखते हुए हम बोर नहीं होते। इस सीरियस ड्रामा में भी कुछ ऐसे पल हम देख सकते हैं, जो हमारे चेहरे पर मुस्कराहट लाते हैं। सटायर का बखूभी से इस स्क्रिप्ट में इस्तेमाल भी किया गया है।

अनुभव सिन्हा ने ये फिल्म प्रोड्यूस की हैं। मुकेश छाबरा ने इस फिल्म के लिए परफेक्ट कास्टिंग भी कर दी है। बता दें कि आदित्य रावल और जहान कपूर दोनों ने अपनी एक्टिंग से इन किरदारों को जिन्दा कर दिया है। इतना ही नहीं जूही बब्बर की राजकुमारी भी याद रहती हैं। कहानी पेश करने का अंदाज और सिनेमेटोग्राफी शानदार है। के बारे में बाकी सब कुछ भी है... कृपया इसे याद न करें।

शाहरुख़ खान का मुरीद हुआ ये शख्स, एक्टर को बताया रियल किंग

फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ कार्तिक की फिल्म का नया गाना

इस शख्स पर अंधा भरोसा करते है अमिताभ, बिना पूछे नहीं करते कोई भी फिल्म साइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -