सलमान हुए फ़िदा, इस एक्ट्रेस को दिया सरप्राइज गिफ्ट
सलमान हुए फ़िदा, इस एक्ट्रेस को दिया सरप्राइज गिफ्ट
Share:

टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस को ख़त्म हुए दो हफ्ते से ज्यादा समय बीत चूका है लेकिन उसका खुमार शिल्पा के दिमाग से जा नहीं रहा है. वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी में एन्जॉय करती नज़र आ रही हैं, और इस जश्न को अभी तक सेलिब्रेट कर रही हैं. लेकिन शिल्पा शिंदे तब हैरान हो गई जब बिग बॉस के होस्ट सलमान ने शिल्पा के घर एक सरप्राइज गिफ्ट सेंड किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें शिल्पा शिंदे सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट में से एक थी, और यह पहली बार देखा गया है कि सलमान खान की किसी फेवरेट कंटेस्टेंट ने शो का खिताब अपने नाम किया हो. अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए सलमान ने शिल्पा के घर एक सरप्राइज गिफ्ट भेजा. अब इस गिफ्ट में सलमान ने क्या भेजा इस बात की खलबली तो आपके मन में भी हो रही होगी.

आपको बता दें कि सलमान ने इस गिफ्ट में शिल्पा के लिए केक भिजवाया था. लेकिन यह कोई आम केक नहीं था, बल्कि यह बिग बॉस की ट्रॉफी वाला केक था. इस केक को देखकर शिल्पा बहुत खुश हो गयी और उन्होंने इन फोटोस को अपने फैंस के साथ शेयर भी किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के फिनाले में शिल्पा ने हिना खान को पीछे कर बिग बॉस के खिताब पर अपना नाम दर्ज करवाया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्दी हो सकती हैं हिना खान की बॉलीवुड में एंट्री

सभ्यसाची और शिल्पा के बीच क्या पक रहा है ?

OMG ! सलमान खान को छोड़ इनसे की यूलिया ने शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -