सभ्यसाची और शिल्पा के बीच क्या पक रहा है ?
सभ्यसाची और शिल्पा के बीच क्या पक रहा है ?
Share:

बिग बॉस के फिनाले को दो हफ़्तों से भी ज्यादा समय बीत चूका है, लेकिन शो की विनर रही शिल्पा शिंदे की ख़ुशी वैसे की वैसे ही बनी हुई है. बिग बॉस के सीज़न 11 की विनर रही शिल्पा शिंदे लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में सभ्यसाची सत्पथी की बर्थडे पार्टी में शिल्पा को बिग बॉस के बाकी कंटेस्टेंट के साथ एन्जॉय करते देखा गया था. इस पार्टी में उनके साथ शिल्पा के भाई, बंदगी, पुनीश और विकास मौजूद थे.

सभ्यसाची जब तक बिग बॉस हाउस में थे वह अपना ज्यादा समय शिल्पा के साथ ही बिताते हुए नज़र आते थे. बिग बॉस के घर में ज्यादातर सब लोगों का खाना  शिल्पा ही बनाती थी, उसी दौरान सभ्यसाची शिल्पा का हाथ बंटाते नज़र आते थे.अपनी जन्मदिन के मौके पर सभ्यासाची ने अपने सोशल मीडिया पर शिल्पा के साथ कुछ फोटोस शेयर किये हैं, जिसमें वह किचन में शिल्पा के साथ खाना बनाते नज़र आ रहे हैं.

सभ्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोस को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है कि, "हम एकबार फिर से किचन में". बिग बॉस में नज़र आये इन दोस्तों की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अपना प्यार बरसा रहे हैं. फोटोस में सभ्यसाची और शिल्पा मस्ती करते नज़र आ रहे हैं. जहाँ एक फोटो में दोनों खाना बना रहे हैं, वही दूसरी फोटो में शिल्पा उन्हें चाक़ू दिखाते हुए नज़र आ रही हैं. इन दोनों की फोटोस को सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG ! सलमान खान को छोड़ इनसे की यूलिया ने शादी

लव मंथ में गौतम रचा सकते हैं अपनी शादी

लारा दत्ता ने किया छोटे परदे की ओर रुख़, इस शो को करेंगी जज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -